हिंदू-मुसलमान का DNA एक, दोनों मिलकर बनाएंगे राम मंदिर, बूचड़खानों पर भी बोले गिरिराज

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. गिरिराज ने कहा कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है, इसलिए राम मंदिर दोनों मिलकर बनाएंगे.केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोर देकर कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा और दो सौ प्रतिशत बनेगा. गिरिराज ने कहा- हम और मुसलमान दोनों मिलकर राम मंदिर बनाएंगे क्योंकि मुसलमान भी हमारे वंशज हैं. दोनों के डीएनए एक हैं. हिंदू और मुसलमानों के पूर्वज एक ही हैं. धर्म अलग-अलग हैं, इबादत अलग-अलग हैं, लेकिन पूर्वज एक हैं. गिरिराज ने कहा कि राम मंदिर में मुसलमानों की भी आस्था है और अपने पूर्वजों की याद में हम मिलकर मंदिर बनाएंगे.

साक्षी महाराज ने दिया साथ
गिरिराज सिंह के बयान का बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी समर्थन किया. साक्षी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी चाहता है कि हिंदू और मुसलमान दोनों मिलकर राम मंदिर बनाए. साक्षी ने कहा- हम सब भाई-भाई हैं और हिंदू-मुसलमान राम मंदिर का निर्माण करेंगे.

बूचड़खानों पर भी बोले गिरिराज
बूचड़खानों के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यूपी में अवैध बूचडखाने बंद हुए हैं. गिरिराज ने कहा कि सरकार ने मीट खाने वालों पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. गिरिराज ने कहा कि सौ साल से गाय का दूध पीने से प्यार नहीं हुआ और गाय के मीट से प्यार हो गया.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button