हाल में जॉनी लीवर ने अपने बेटे-बेटी के साथ ए-स्टार के सॉन्ग ‘डोंट टच मी’ पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर ने हाल में एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी बेटी जेमी लीवर और बेटा जेसी लीवर भी है. इसमें तीनों फनी अंदाज में डांस कर रहे हैं और कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए किसी को नहीं छूने की नसीहत भी दे रहे हैं.

इस वीडियो में जॉनी लीवर अपने बेटे-बेटी के साथ ए-स्टार के सॉन्ग ‘डोंट टच मी’ पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में तीनों अपने बेहतरीन डांसिंग मूव दिखा रहे हैं और चेहरे पर फनी एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं. तीनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री और जुगलबंदी देखने को मिल रही है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”वैक्सीन लेने तक डोंट टच मी चैलेंज.. मेरे बच्चों जेमी और जेसी के साथ.”

यहां देखिए जॉनी लीवर उनके बच्चों का वीडियो-

जॉनी का पहला रील

इसके साथ ही जॉनी ने बताया कि ये उनकी पहली रील है और वह अन्य लोगों को भी डॉन्ट टच मी चैलेंज लेने के लिए बोल रहे हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. जॉनी लीवर को इस परफॉर्मेंस के लिए यूजर्स कमेंट में ही उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं. एक्टर मीजार जाफरी ने भी जॉनी और उनके बच्चों की परफॉर्मेंस को सराहा है और कमेंट में दो फायर और दिल वाले इमोजी को शेयर किया है.

कॉमेडी और डांसिंग में माहिर हैं जैमी और जेसी

बता दें कि जॉनी लीवर की तरह ही जैमी और जेसी भी कॉमेडी और डांस में माहिर हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ये पहली बार जब एक साथ तीनों परफॉर्म कर रहे हैं.

Back to top button