हार के बाद अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, पूछा एक ही जाति के कर्मचारी क्यों हो रहे सस्पेंड?

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल उठाया है कि एक ही जाति के कर्मचारी इस सरकार में सस्पेंड क्यों हो रहे हैं।हार के बाद अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, पूछा एक ही जाति के कर्मचारी क्यों हो रहे सस्पेंड?
 
उन्होंने कहा, योगी सरकार ने अब तक कोई बड़ा काम नहीं किया है। वह सिर्फ झाड़ृ लगा रही है। उन्होंने तंज कसा अफसर इतना अच्छा झाड़ृ लगाते हैं मुझे पता नहीं था। यदि पता होता तो हम भी उनसे झाड़ृ ही लगवाते।

लखनऊ में सपा की कार्यकारिणी की बैठक के बाद शनिवार को अखिलेश मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं। पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं। यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है।

उन्होंने पांच कालिदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्घिकरण पर कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं उनको खाना मिलता है या नहीं। उन्होंने वादा किया कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और पूरे तरह से शुद्घिकरण किया जाएगा।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेट्रो और तेजी से चलेगी…। सीएम आदित्यनाथ के बयान कि अखिलेश से बड़ा हूं पर उन्होंने कहा कि वो उम्र में तो बड़े हैं पर काम में पीछे हैं। उन्होंने वादा किया कि वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और मीडिया से बातचीत करते रहेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button