नवाज शरीफ ने सर्जरी से पहले किया पीएम मोदी को फोन

sharif_calls_modi_2016531_9175_31_05_2016नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने ओपन हार्ट सर्जरी के लिए इंग्लैंड रवाना होने से ठीक पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन किया। इस दौरान मोदी ने शरीफ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मंगलवार को ब्रिटेन के एक अस्पताल में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का ऑपरेशन होना है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री शरीफ ने सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी को फोन किया। हम उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

इससे पहले मोदी ने शनिवार को शरीफ को फोन किया था। उन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी। रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शुक्रवार को बताया था कि मंगलवार को ब्रिटेन के एक अस्पताल में शरीफ की ओपन हार्ट सर्जरी की जाएगी। उन्होंने कहा था कि ऑपरेशन के बाद एक सप्ताह तक शरीफ अस्पताल में ही रहेंगे।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी, पूर्व अफगान राष्ट्रपति हामिद करजई और ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रामोन समेत विश्व के कई नेताओं ने शरीफ के सफल ऑपरेशन की कामना की है। पुतिन ने अपने संदेश में ऑपरेशन के लिए हार्दिक सहानुभूति प्रकट किया है और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button