अगर नही मिली हाफिज सईद को फांसी तो भारत कर देगा पाकिस्तान को तबाह….

अगर नही मिली हाफिज सईद को फांसी तो भारत कर देगा पाकिस्तान को तबाह…. जी हाँ!! पाकिस्तान के संसद में अब यही आवाज गूँज रही है कि अगर नही मिली हाफिज सईद को फांसी तो भारत कर देगा पाकिस्तान को तबाह| नवाज शरीफ की पार्टी के सांसद ने जमात-उद-दावा सरगना और मुंबई हमले का मास्टर माइंड हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।सांसद ने सईद को लगातार संरक्षण दिए जाने पर सरकार पर सवाल उठाया है और कहा है कि इसी वजह से पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से अलग-थलग पड़ गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक का डर से PAK संसद में गूंजी आवाज; हाफिज सईद को फांसी दो वरना....z9926480

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सांसद राना मुहम्मद अफजल ने दो दिन पहले ही कहा था कि हाफिज सईद कौन से अंडे दे रहा है जो हम उसे पाल रहे हैं? उन्होंने कहा कि जब हम हाफिज सईद पर कार्रवाई नहीं करते तो हमारी विदेश नीति खुद सवालों के घेरे में है। अफजल ने कहा कि भारत ने जेयूडी सरगना सईद पर हमारे खिलाफ ऐसी स्थिति बना दी है कि कश्मीर मुद्दे पर विदेशी प्रतिनिधियों को जवाब देते नहीं बन रहा है। विदेशी प्रतिनिधियों ने हाफिज सईद को भारत-पाकिस्तान के बीच झगड़े की बड़ी वजह बताया।

paak-sansad
आतंक पर अपनों से घिरे नवाज शरीफ
पाक सांसद ने कहा कि हाल में वह फ्रांस गए थे। वहां उन्हें कश्मीर के बदतर हालात के बारे में स्पष्टीकरण देना था। बातचीत के दौरान विदेशी प्रतिनिधियों द्वारा बार-बार हाफिज सईद का नाम लिया जा रहा था। उसे अंतरराष्ट्रीय जगत में कुख्यात चरित्र के तौर पर देखा जा रहा है।
इधर अफजल की टिप्पणी से बौखलाए हाफिज सईद ने नवाज शरीफ से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सईद ने कहा कि उसने नवाज शरीफ को उनके ‘मूर्ख दोस्तों’ के प्रति आगाह किया था जो कश्मीर मामले को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसे लोगों का जरूर कोई गुप्त एजेंडा है, जिसे शरीफ को पर्दाफाश करना चाहिए। सईद ने नवाज शरीफ से सेना प्रमुख राहिल शरीफ को सेवा विस्तार देने को भी कहा है, जिनका कार्यकाल अगले महीने समाप्त हो रहा है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button