" /> हर किसी को पढ़नी चाहिए इस महिला से जुड़ी ये खबर... > Ujjawal Prabhat | उज्जवल प्रभात

हर किसी को पढ़नी चाहिए इस महिला से जुड़ी ये खबर…

दुनिया में दिलदार लोगों की कमी नहीं है और ऐसे भी लोगों की कोई कमी नहीं जो मेहनत करने वालों को पहचाने और उनकी मेहनत को उचित इनाम दे। खासतौर पर उन लोगों को कोई बहुत ऊंचे पद पर नहीं होते और अपनी छोटी सी नौकरी को भी जी जान लगाकर पूरा करते हैं। ऐसे लोगों की मेहनत जब सामने आती है तो सक्षम लोग उनकी मदद करने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक मामला टेक्सास में सामने आया है जहां एक ग्राहक ने रेस्टोरेंट की वेट्रेस को कार गिफ्ट कर दी है।

Loading...

जानकारी के अनुसार, टेक्सास के गेल्वेस्टन में एक वेट्रेस रेस्टोरेंट में काम कर ती है जिसे यहां नाश्ता करने आए दो ग्राहक कार गिफ्ट करके चले गए। वेट्रेस की पहचान एड्रियाना एडवर्ड के रूप में हुई है जो एक अमेरिकन रेस्टोरेंट चेन डेनीज में काम करती है। रेस्टोरेंट में अपने काम पर पहुंचने के लिए एड्रियाना को हर रोज 14 मील यानी 22.5 किमी पैदल चलकर जाना होता था।

लेकिन मंगलवार को जैसे उसके दिन बदलने वाले थे और उस दिन एक कपल जो यहां नाश्ता करने आया उसे एड्रियाना की कहानी पता लगी। जब उन्हें यह खबर लगी कि एड्रियाना अपने लिए कार खरीदने के लिए पैसे बचा रही है तो उन्हें उसके इस जज्बे को देखते हुए अनजान रहने की शर्त पर शोरूम पर जाकर वेट्रेस के लिए नई कार खरीदी जो 2011 की निसान सेंट्र थी।

सालभर नहीं खराब होगे ये सेब, खासियत जानकर हर कोई हुआ हैरान…

जैसे ही एड्रियाना को यह कार मिली उसकी आंखों में आंसू आ गए और कार गिफ्ट करने वाली महिला ने कहा कि मैं उसे देखकर काफी खुश हुई। कपल का यह गिफ्ट एड्रियाना के रेस्टोरेंट आने के वक्त को पांच घंटे से सीधे आधे घंटा कर दिया।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *