हमेशा के लिए बदल जाएगी आपकी किस्मत, अगर सोते समय तकिये के नीचे रख लें इस तरह का बैंगन

हर इंसान घर की सुख-शांति चाहता है। लेकिन कई बार सब भंग हो जाती हैं और घर का हर सदस्य किसी ना किसी गलत कामों में लिप्त हो जाते हैं और घर के बच्चे पढ़ाई-लिखाई नहीं करते हैं अर्थात घर के सभी सदस्य आलसी हो जाते हैं। वहीं उस समय बहुत मेहनत करने के बाद भी उसका फल नहीं मिलता हैं और ऐसे में यह महसूस होने लगता हैं कि आपके घर में किसी ने कुछ कर दिया हैं।
बैंगन से करें ये उपाय:
आज हम आपको बैंगन के एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको करने के बाद आप सबसे छुटकारा पा सकते हैं। इसके लिए आप शनिवार के दिन दो बैंगन ले और इससे अपने सिर के उल्टी दिशा में मंत्र ‘ॐ अर्धकायं महावीर्य चंद्रादित्यविमर्दनम, सिंहिकागर्भसंभूतं तं राहुं प्रणमाम्यहम’ का जाप करते हुये नौ बार वार ले। अब इसके बाद बैंगन को आप सफाई कर्मी या फिर काम करने वाले लोग को दान कर दें।
घर में चाहते है सुख शांति:
इसी के साथ आप अपने घर की सुख-शांति के लिए अपाहिजों के आश्रम या फिर गरीबों को बैंगन का दान शनिवार के दिन कर सकते हैं और अगर आपको किसी कारणवश जेल जाने की नौबत आ गयी हैं या फिर आप अपने घर की सुख-शांति चाहते हैं तो आप शनिवार के दिन या फिर किसी अमावस्या के दिन सफाईकर्मी को बैंगन का दान करे।
इसी के साथ आप किसी कुत्ते, बिल्ली या फिर किसी गाय को बैंगन खिला दे, ऐसा करने से आपके घर का कलह दूर हो जाएगा और आपके घर की शांति बनी रहेगी। 
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *