स्लिम और सेक्सी बॉडी मिनटों में पानें के लिए अपनाएं ये आसान……….

खाना कम किया, जिम में घंटों पसीना बहाया लेकिन जो स्लिम-ट्रिम फिगर आप चाहतीं हैं, वो नहीं मिल रही तो आज हम आपको इसके कुछ शॉर्टकट तरीके बताएंगे । जिसे फ़ॉलो करके आप मिनटों में स्लिम और सेक्सी नज़र आ सकती हैं।  इसके लिए आपको स्टाइलिश शेप वेयर्स इस्तेमाल में आलें होंगे।स्लिम और सेक्सी body

स्लिम और सेक्सी body के ये आसान टिप्स

फुल कॉर्सेट से छुपाएं अपनी बढ़ी हुई टमी

आप किसी पार्टी में डीप नेक वाला टाइट ड्रेस पहनना चाहती और बीच में आपका टमी आ रहा तो अब घबराने की जरुरत नहीं। टाइट ड्रेस पहनने की आपकी इच्छा स्मार्ट इनर वेयर के रूप में पहना जाने वाला फुल कॉर्सेट पूरी कर सकता है।

ये एक तरह से टमी ट्रिमिंग का काम करता है, जिससे टमी फ्लैट नज़र आती है।  इसके साथ अटैच्ड पैडेड पुश अप ब्रा आपके ब्रेस्ट को एक सेक्सी आकर प्रदान करेगा।  इस कॉर्सेट के इस्तेमाल से ब्रेस्ट और टमी यानी शरीर के ऊपरी भाग को परफेक्ट शेप दिया जा सकता है और बढ़ी हुई टमी को छुपाया भी जा सकता है।  और आप स्लिम और सेक्सी नजर आतीं हैं।

लो-लेग निकर्स से पाएं सेक्सी लेग्स

यदि टाइट चूड़ीदार, ट्राउज़र आदि पहनने पर आपकी थाइज़ (जांघें) थुलथुली नज़र आती हैं तो इन्हें वेल शेप्ड लुक देने के लिए लो-लेग निकर का इस्तेमाल करें।  ये थाइज़ के अलावा कमर को भी शेप में बनाए रखती है।

वेस्ट बैंड से छुपाएं कमर का मोटापा 

यदि आप स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनना चाहतीं हैं तो आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं इसलिए आपको कुछ और ट्राई करना होगा।  जिसमें मोस्ट यूज़फुल होगा वेस्ट बैंड। इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेप मिलता है और आप स्लिम-ट्रिम नजर आएंगी।  डिलीवरी के बाद पेट व कमर को पऱफेक्ट शेप देने के लिए भी इस बेल्ट इस्तेमाल किया जा सकता है।

हाई वेस्ट बैंड निकर

यदि जीन्स या ट्राउज़र के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर को इस्तेमाल में लाएं।  इससे आपके लोअर पार्ट को मिलेगा परफेक्ट शेप और आप नज़र आएंगी यंग और सेक्सी।

स्लिम दिखने के कुछ स्मार्ट टिप्स

जब भी आप कॉर्सेट का इस्तेमाल करें तब लो-वेस्ट जींस, साड़ी या शॉर्ट टॉप के साथ फुल कॉर्सेट न पहनें, क्योंकि इसे आप छुपा नहीं सकतीं।

टमी ट्रिमर लो व हाई-वेस्ट दोनों पैटर्न में उपलब्ध हैं, अतः अपनी सुविधानुसार इनका चुनाव करें।

यदि ब्रेस्ट बहुत छोटे हैं तो ब्रा के साथ एक्स्ट्रा पैड का इस्तेमाल करें।

अगर बटक्स का साइज़ बड़ा करना चाहती हैं तो पैड वाली बटक पैंटी का प्रयोग भी कर सकती हैं।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button