स्थानीय थाना क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर कर दी हत्या, धान के खेत से बरामद हुआ शव

स्थानीय थाना क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव धान के खेत से बरामद हुआ। पुलिस अधिकारियों के अलावा डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम व अन्य ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पीड़ित भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading...
DJLA»´F³FF d°F½FFSXeÜ RYFB»F RYFZMXFZ

टिकरी के परसहक पुरवा निवासी अल्पना तिवारी (28) पत्नी अखिलेश तिवारी का शव उसके घर के उत्तर तरफ लगभग 300 मीटर की दूरी पर रामभूल के धान के खेत में पड़ा मिला। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक आरके नैय्यर, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह ने जांच की। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक को घटना के शीघ्र राजफाश के निर्देश दिए। फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूने भी जुटाए। पीड़ित भाई वंशराज शुक्ल निवासी बीरापुर बहादुरा की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि अल्पना का पति विदेश में नौकरी करता है। वह घर पर चचेरे ससुर रामसरन तिवारी व चार बच्चों के साथ रहती थी। प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने बताया कि हत्या गला दबाकर की गई प्रतीत होती है। घर पर चद्दर व कुछ कपड़े खून लगे मिले हैं। हत्या कहां पर की गई यह जांच का विषय है। नामजद करने पर अड़े रहे परिवारजन

-हत्या के मामले में चचेरे ससुर, ननद व भाभी गांव निवासी चार लोगों को नामजद करना चाहते थे। इसके लिए पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक से बात भी की। यहां तक की नामजदगी के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने पर अड़े रहे लेकिन, पुलिस के सख्त रुख के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *