स्टेज पर सिंगर के बालों में लगी आग… फिर भी करता रहा परफॉर्म देखे विडियो

स्टेज शो में परफॉर्मेंस के दौरान आपने कई बार आतिशबाजी होते हुए देखी होगी. अमेरिका के लोआ में ऐसे ही एक स्टेज शो के दौरान जब सिंगर परफार्म कर रहा था, तभी आतिशबाजी हुई, जिसके कारण सिंगर के बालों में आग लग गई. वहां मौजूद लोग तब ज्यादा हैरान हुए जब बालों में आग लगने के बाद भी सिंगर अपनी धुन में गाता रहा. सिंगर अपने गाने में इस कदर खोया हुआ था कि उसके बालों में लगी आग को वहां मौजूद काम करने वालों ने बुझाया.

ये पूरी घटना लोआ के डेट्रोइट रॉक सिटी में देखने को मिली. यहां पर हिप हॉप सिंगर बॉबी जेनसन अपने बैंड के साथ शो कर रहे थे. शो के दौरान गायक जब गिटार के साथ अपना परफॉर्मेंस देने में खोए हुए थे तभी स्टेज से आतिशबाजी की गई. आतिशबाजी की आग सिंगर के बाल पर गिरी और बाल तेजी से जलने लगा.

आग लगने के बाद भी सिंगर बॉबी जेनसन ने अपना गाना नहीं रोका और गाते रहे. इसके बाद बैंड का एक सदस्य आया और उसने बॉबी के बालों में लगी आग को बुझाने की कोशिश की. उसने बॉबी के बाल से आग बुझाई और वहां से जला गया. हालांकि बालों में लगी आग अभी बुझी नहीं थी. इसके बाद वहां मौजूद दो अन्य कर्मचारी आए और उन्होंने सिंगर के बालों में लगी आग को बुझाया.सोशल मीडिया पर वायल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद गायक जेनसन ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि उनके बालों में आग लग गई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने कोई विग का इस्तेमाल नहीं किया था. हालांकि उन्होंने कहा कि यह शो वास्तव में काफी अच्छा लेकिन मूर्खतापूर्ण था. उन्होंने कहा कि अब मेरे बाले ऐलिस कूपर से बेहतर हो गए हैं.

Back to top button