इस खुबसूरत मल्लिका को घर से बाहर निकलने पर है प्रतिबंध

वैसे तो हर लड़की खूबसूरत होती है लेकिन इनमें से कुछ ऐसी जिन्‍हें भगवान बला की खूबसूरती से नवाजता है। लेकिन  इस मल्लिका के घर से बाहर निकलने पर है प्रतिबंध

सौन्दर्य की इस मल्लिका के घर से बाहर निकलने पर है प्रतिबंध
सौन्दर्य की इस मल्लिका के घर से बाहर निकलने पर है प्रतिबंध

एंजेलिका को देखने में बिलकुल किसी गुड़िया की तरह है। शानदार फिगर और खूबसूरत। उसे उसके माता-पिता ने एक गुड़िया की तरह ही बड़ा भी किया है। एंजेलिका की घर से बाहर निकलने पर है प्रतिबंध खूबसूरत में सबसे खास बात है कि उसने इसे पाने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी की मदद नहीं ली बल्कि नेचुरल तरीकों और एक्सरसाइज की मदद से वो अपना फिगर इस तरह बना पाई हैं।

बाहर निकलने पर है प्रतिबंध 

एंजेलिका के अनुसार मेरे माता-पिता ने मुझे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया। उन्होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लड़कों के साथ डेटिंग करने दी। मैंने कभी किसी लड़के से संबंध भी नहीं बनाए और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती बल्कि मैं एक जिंदा गुड़िया बन गई हूं।

एंजेलिका के अनुसार उनकी डायट और एक्सरसाइज का रूटिन उनके पेरेंट्स तय करते हैं और इसी की वजह से वो इतनी फिट हैं। वो बताती हैं कि मैंने कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई और बचपन से ही मैं बार्बी की तरह कपड़े पहनती आ रही हूं। जब मैं 6 साल की हुई तो मेरी मां मुझे बॉर्बी डाल लाकर देने लगी। इसके बाद तो एंजेलिना में भी बार्बी की तरह बनने की इच्छा जागी। आलम यह है कि एंजेलिका क्या पहनेगी यह भी उनकी मां तय करती है।

अपने माता-पिता के अनुसार जिंदगी जी रही एंजेलिका एक दिन घर से बाहर निकलकर अपने तरीके से जिंदगी जीना चाहती है। उसके अनुसार मैं अपने सच्चे प्यार का इंतजार कर रही हूं। मेरे माता-पिता ने अब तक मुझे शीश महल में रखा लेकिन एक दिन में इसे तोड़कर बाहर निकलूंगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button