सोशल मीडिया पर इस हॉट भोजपुरी विडियो ने लगाई आग, पार हो गयी सारी हदें

सोशल मीडिया पर इस हॉट भोजपुरी विडियो ने लगाई आग, पार हो गयी सारी हदें….. सोशल मीडिया पर आये दिन अलग-अलग वीडियो वायरल हो जाते है। जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती है। साथ ही इन्हें बड़ी संख्या में पसंद भी किया जाता है। इसी कड़ी में बताना चाहते है कि इनदिनों एक भोजपुरी फिल्म के गाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बताना चाहते है कि वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं।

सोशल मीडिया पर इस हॉट भोजपुरी विडियो ने लगाई आग, पार हो गयी सारी हदें

यह भी पढ़ें :- …तो इसलिए इस महिला को रोज पीना पड़ता है पुरुषों का स्पर्म

ज्ञात हो कि ये म्यूजिकल वीडियो दोनों स्टार के हॉट डांस की वजह से चर्चा में है। इस गाने के बोल हैं ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा’। पवन सिंह और काजल राघवानी का ये वीडियो फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है। इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के नाम से सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

-क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी का हॉट डांस है। इस म्यूजिकल वीडियो में दोनों के डांस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को फिल्म के हीरो पवन सिंह ने ही आवाज दी है। इससे पहले काजल राघवानी और पवन सिंह प्रतिज्ञा 2, बाज गइल डंका फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

-आखिर कौन है पवन सिंह और काजल राघवानी?
काजल का जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के तेगहर गांव में हुआ था। उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की पढ़ाई की है। काजल ने साल 2013 में ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ से डेब्यू किया था। वे एक फिल्म के लिए छह से सात लाख रुपए लेती हैं। उनकी फेमस फिल्म है ‘देवरा भईल दीवाना’। इसमें उनके को-स्टार प्रदीप आर पांडेय थे। काजल भोजपुरी स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के साथ भी काम कर चुकी हैं। छह मार्च 1986 को जन्मे पवन सिंह बिहार के आरा जिला के रहने वाले हैं।

पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले भोजपुरी सिंगर थे। फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘ लालीपॉप लागेलू’ से उन्हें जबर्दस्त ख्याति मिली थी। साल 2007 में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म का नाम था ‘रंग ली चुनरिया तोहरे नाम’। वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

यह भी पढ़ें :-देह व्यापार में फंसी इस मॉडल ने पोस्ट किया एक और वीडियो, कहा पुलिस…

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.