वैलेंटाइन डे पर लड़की ने लूटा लड़कों का दिल, वर्जिन कह कर ले रही जान

नई दिल्ली। जो लोग बहुत जल्द फेमस होना चाहते हैं उनके लिए सोशल मीडिया आज कल एक अच्छा जरिया बन गया है। इंटरनेट के माध्यम से लोग आसानी के साथ फेमस हो जाते हैं। खासकर फेसबुक और इंस्टाग्राम, जिस पर लोग फेमस होने के लिए अजीबोगरीब फोटोज और कमेंट पोस्ट कर सनसनी मचाते रहते हैं। बड़ी बात ये है कि इस तरह के कामों में लड़कियां भी पिछे नहीं हैं। सोशल साइट्स पर आए दिन लड़कियों के गंदे पोस्ट भी सामने आया करते हैं।सोशल मीडिया आज कल एक अच्छा जरिया

मेरा दावा है कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप हैरान होकर ये ज़रूर सोचेंगे कि क्या कोई लड़की फेमस होने के लिए इस तरह के गंदे पोस्ट भी कर सकती है… लेकिन ये सच है कि इस लड़की ने अपने पोस्ट से सेंसेशन मचा दिया है। नाइजीरिया की रहने वाली Ebere Orlando ने जानिए अपने फेसबुक टाइम लाइन क्या पोस्ट किया है….

लड़कियों के गंदे पोस्ट की हो गई हद, इस लड़की ने पोस्ट कर खुद को बता दिया वर्जिन..

इस खूबसूरत लड़की ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि वो वर्जिन हैं और अपनी वर्जिनिटी पर उसे गर्व है। इनके इस पोस्ट से उनके जानने वाले और दोस्तों में खलबली मच गई। इतना ही नहीं लोग उनके पोस्ट पर अजीबोगरीब कमेंट भी करने लगे हैं। एक शख्स ने लिखा कि ऐसे पोस्ट करके आप क्या साबित करना चाहती हैं। तो कुछ लोगों ने कहा सुर्खियों में रहने के लिए ऐसे पोस्ट करती हो। एक शख्स ने मजे लेते हुए लिखा कि पिछले हफ्ते ही तो हमने साथ समय बिताया था। वहीं, एक शख्स ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि एक बच्चे की मां होकर खुद को वर्जिन बता रही हो। इतना ही नहीं एक भाई साहब ने लिखा कि मेरी दादी अभी तक वर्जिन है। Ebere Orlando के इस पोस्ट के बाद ये खबर वायरल हो गई है।

see comments..

Back to top button