Wednesday, 22 January 2020. 10:10 PM

सैमसंग जल्द ही लॉन्च करेगा अपना पंच होल डिल्प्ले वाला स्मार्टफोन A51

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है. कंपनी 21 दिसंबर को गैलेक्सी A51 लॉन्च कर सकती है. इस फोन की तस्वीरें और फीचर्स पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गए थे. वहीं गैलेक्सी A51 की जानकारी सैमसंग ने ऑफिशियल वेबसाइट samsung.com पर शेयर कर दी है.

Loading...

सैमसंग गैलेक्सी A51 की जो तस्वीरें लीक हुई थी उसमें मोबाइल का पंच होल डिस्प्ले के साथ फ्रंट कैमरा दिखाई दे रहा है. ये कहा जा सकता है कि मोबाइल का डिस्पले 6.5 इंच का होगा. इसके किनारों के बेजल भी पतले दिखाई दे रहे हैं.

क्या कहती है सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक मोबाइल 4 चार कलर्स ऑप्शन के साथ आएगा. जिसमें प्रिज्मक्रश वाइट, ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर्स शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि मोबाइल में सैमसंग कंपनी का ही एक्सीनॉस 9611 प्रौसेसर लगा होगा. मोबाइल को दो मॉडल्स में लॉन्च किया जाएगा. इसमें 4 जीबी रेम और 6 जीबी रेम के मॉडल्स होगें. 4 जीबी रेम वाले मॉडल में 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा. वहीं 6 जीबी रेम वाले मॉडल में 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा. मोबाइल में माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट भी मिलेगा. जिससे मोबाइल की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

डिस्प्ले में क्या होगा खास

सैमसंग का कहना है कि मोबाइल 172 ग्राम का होगा. वहीं कंपनी ने भी साफ कर दिया है कि मोबाइल का डिस्प्ले 6.5 इंच का होगा. जो कि फुल एचडी एमोल्ड होगा. मोबाइल में फिंगर प्रिंट सेंसर नहीं होगा. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल के डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट का ऑप्शन मिलेगा. मोबाइल के बैटरी 4,000 एमएएच की होगी. जिसको 15 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ चार्ज किया जा सकेगा.

48 एमपी का होगा कैमरा

कंपनी का कहना है कि मोबाइल में चार कैमरे होंगे. 48 एमपी (मेगापिक्सल) का प्राइमेरी कैमरा होगा. जिसमें अपर्चर सेंसर 2.0 होगा. साथ ही कैमरे में एक अल्ट्रा वाइड लेंस भी लगा हुआ है. जोकि 12एमपी का है. वहीं मोबाइल का फ्रंट कैमरा 32 एमपी का होगा. 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ होगा. 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी होगा.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *