सैफ अली खान ने नहीं इस खान ने किया करीना कपूर को वेलेंटाइन डे विश

आप सभी जानते ही हैं कि आज दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारों को भी इस जश्न में डूबा देखा जा रहा हैं। जी हाँ, कोई कपल अपने पार्टनर संग छुट्टियां मनाने विदेश में हैं तो कई काम के बीच ही वक्त निकालकर प्लानिंग बना ली है। ऐसे में हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आमिर ने ऐसा क्यों किया। तो हम आपको बता दें कि आमिर खान ने इस मौके पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें करीना कपूर नजर आ रही हैं।

Loading...

जी दरअसल फिल्म से करीना कपूर का ये पहला पोस्टर है। इसमें करीना आमिर को गले लगाए हुए हैं। वहीं इस फोटो को शेयर कर आमिर ने कैप्शन में लिखा- ‘पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर, बस इतना सा है जिंदगी का सफर। हैप्पी वेलेंटाइन डे करीना। मैं उम्मीद करता हूं कि हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस करने का मौका मिले।’ आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है। वहीं ‘फॉरेस्ट गम्प’ (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सनाह कपूर अभिनीत फिल्म सरोज का रिश्ता जो की एक वेडिंग कॉमेडी है, 3 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी,

ऐसे में बात करें ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो यह 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा हैं और अद्वैत चंदन ने इसका निर्देशन किया हैं। वैसे आपको याद हो इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इसी के साथ रिलीज हो रही थी लेकिन बाद में अक्षय कुमार और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *