इन हसीनाओं की सैक्शुअल फैंटसीज जान आप होंगें हैरान

मुंबई: अगर आप सोचतें हैं कि,सेलेब्रिटी अपने सैक्शुअल फैंटसीज के बारे में बोलने से पहले बहुत सोचतें हैं और कहने से बचते हैं तो आप गलत साबित हो सकते हैं। हम आज हम आपको एेसे ही हॉलीवुड के मशहर सेलेब्रिटीज की सैक्शुअल फैंटसीज के बारे में बताते हैं।सैक्शुअल फैंटसीज जान आप होंगें

इवा लोंगोरिया

अपनी डेस्परेट हाउसवाइफ की भूमिका को लेकर फेमस सिलेब्रिटी इवा लोंगोरिया ने ‘द सन’ को दिए इंटरव्यू में सैक्स फैंटसी का खुलासा किया। इवा ने बताया कि वह सैक्स के दौरान रेशमी स्कार्फ से बंधे होना पसंद करती हैं। 

स्कॉरलेट जोहान्सन

एक्ट्रैस स्कॉरलेट जोहान्सन के दिवाने तो लाखो-करोड़ों हैं। लेकिन आपको बता दें कि स्कॉरलेट को कार में सैक्स करना पसंद है। कॉन्टैक्ट म्यूजिक नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्कॉरलेट बकायदा कार की बैकसीट पर अपने परफॉर्मेंस के बारे में भी बात कर चुकी हैं। 

रिहाना

 सिंगर और एक्ट्रैस रिहाना की सैक्शुअल फैंटसी तो और भी वाइल्ड हैं। रोलिंग स्टोन को दिए इंटरव्यू में रिहाना ने बताया था कि सैक्स के दौरान उन्हें बंधे रहना पसंद है। 

बियॉन्से

एक्ट्रैस बियॉन्से खुद के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन सैक्शुअल फैंटसी बता चुकी हैं। बियॉन्से को पैरिस बहुत पसंद है। उन्होंने फ्लॉन्ट मैगजीन को बताया था कि वह द लूवर या अख द ट्रियॉन्फ के नीचे सैक्स करना पसंद करेंगी। ये दोनों ही पैरिस में हैं। लूवर दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजियम है, जबकि अख द ट्रिसॉन्फ मशहूर स्मारक है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button