आतंकियों के साथ कोई रहम नहीं 250 को उड़ाने के लिए सेना इन एक्शन

भारतीय इंटेलीजेंस के गुप्त सूत्रों से पता चला है कि 250 आतंकवादी भारत में घुस गये हैं , ये आतंकी त्योहारों के सीज़न में भारत में अफ़रातफ़री मचाने की फ़िराक़ में हैं । भारत की भूमि पर पाकिस्तान ऐसा तांडव मचाना चाहता है कि भारतीय दहल जाएँ और इस तरह सर्जिकल स्ट्राइक का उसका बदला भी पूरा हो जाए लेकिन पाकिस्तान को मालूम ही नहीं है भारतीय सेना और कमांडोज उनकी क़ब्र खोदकर यहाँ पहले से तैयार बठे हैं।

आतंकियों के साथ कोई रहम नहीं 250 को उड़ाने के लिए सेना इन एक्शन

बताया जा रहा है कि भारतीय इंटेलीजेंस ने लश्कर कमांडर साजिद जट की कॉल ट्रेस की है तो पता चला है कि वो भी भारत पर बड़े हमले की प्लानिंग कर रहा है , उधर मसूद अजहर भी भारत पे हमला करना चाहता है और भारत को सबक़ सिखाना चाहता है ।

ये सब आतंकी इतनी बोखला गये हैं कि इन्हें लगने लगा है अगर अभी ताक़त नहीं दिखायी तो मोदी सरकार पूरी तरह उन पर हावी हो जाएगी । ये इनके लिए करो या मरो वाली स्थिति बन गयी है । ख़बरें ये भी हैं कि आतंकी आज से पहले इतना ख़ौफ़ज़दा कभी नहीं हुए ।

जो भी हो भारत सरकार का रूख आतंकियों के लिए ऐसा है कि हमेशा के लिए इस समस्या को समाप्त कर दिया जाए । रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि जो 250 आतंकी भारत में तबाही मचाना चाहते हैं और उनमे से 100 से ज़्यादा आतंकी POK से हैं ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button