सुनकर नहीं होगा यकीन लेकिन सेक्स पावर बढ़ाने के लिए चीनी लोग करते है ये गंदा काम, और फिर घंटो तक लडकियों के साथ..

सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए लोग क्या-क्या करने को तैयार हो जाते है ऐसा ही एक तरीका चीन के लोगो का जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप। जी हाँ  चीनी लोग अपनी यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए बच्चो के भ्रूण का सूप बना कर पीते है। चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कस्ब में परम्परागत तरीके से हर्बल बेबी सूप पीने का रिवाज अभी तक जारी है और यह प्रचलन कई वर्षों से इस प्रान्त में चल रहा है।

बच्चो के भ्रूण से बने इस सूप को चीनी लोग भोजन के लिए नहीं उपयोग में लाते है बल्कि अपनी यौन शक्ति में बढ़ोतरी के लिए पीते है। वह इसके लिए बच्चों के सूप और मांस का विशेष रूप से सेवन करते हैं। इसके लिए चीनी सरकार में एक कानून भी बना हुआ है, जिसमे लिखा गया है की ऐसे दम्पति केवल एक ही बच्चा को जन्म दे सकते हैं।

यदि महिला को दूसरा गर्भ ठहरता है तो वह भ्रूण हत्या करा देती हैं और इस कारण से चीन में बेबी सूप के लिए भ्रूण आसनी से प्राप्त हो जाते हैं। चीन में मृत बच्चों और भ्रूण की कीमत 20 हजार से 25 हजार रुपए तक होती है, लेकिन चीन के पड़ोसी देश ताइवान में इनकी कीमत काफी काम होती है। गुआंगडोंग प्रान्त में कई अस्पतालों में मृत बच्चों और भ्रूण आसानी से मिल जाते है।

 

Back to top button