सेक्स के वक्त लड़कियाँ करें बस यह एक काम, तुरंत पता चल जाएगा, लड़का वर्जिन है या नही

आजकल लड़की की विर्जिनिटी को लेकर कई सवाल उठते है। लेकिन 21वीं सदी में तो अब महिलाएं भी बिस्तर में बॉस बनने के लिए तैयार हैं। वैसे तो दोनों पार्टनर जब म्युचुअल सेक्स के लिए तैयार होते हैं, तो वर्जिनिटी कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं रह जाता। इसके बाद भी यदि  आप जानना चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं, तो इन संकेतों से मेल वर्जिनिटी के बारे में जान सकती हैं।

मेल पार्टनर की विर्जिनिटी का कैसे करें पता:

यदि कोई पुरुष वर्जिन हो और पहली बार सेक्स कर रहा हो तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि उसे तुरंत और अनरेग्युलेटेड ऑर्गैज्म हो जाए। ऐसे में यदि आपका मेल पार्टनर फ़ौरन क्लाइमैक्स तक पहुंच जाए तो इसका मतलब है कि वह फर्स्ट टाइम सेक्स कर रहा है।

जानें धीरे-धीरे सेक्स करने के मजे और फायदे

केवल महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी पहली बार सेक्स के दौरान ब्लीडिंग हो सकती है, हालांकि ऐसे पुरुषों की तादाद बेहद कम होती है। ऐसा इसलिए होता है कि बहुत से पुरुषों की फोरस्किन टाइट होती है।

यदि आप सेक्स के दौरान किसी ऐसे पुरुष के साथ हैं जिसे पता ही न हो कि आगे क्या करना है, अपना हाथ कहां रखना है, फीमेल पार्टनर को किस तरह पकड़ना है, आपको न्यूड देखकर यदि उसे अजीब फील हो रहा हो तो ये सारी बातें, इस बात का संकेत हो सकती हैं कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है।

Back to top button