सेक्स के बाद लड़कियां वजाइना के साथ जरुर करें ये गन्दा काम, आएगा दोगुना मजा

आजकल सेक्स महिलाओं की भी जरूरत है। लेकिन संबंध बनाने से पहले और बाद में आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है ताकि आप स्वस्थ रह सकें और आपको कोई स्वास्थ्य समस्या ना हो। ऐसे में यौन संबंध बनाने के बाद पानी पीना आपके लिए बहुत लाभकारी साबित हो सकता है। यौन संबंध बनाने से एक रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है और उसमें प्यार पहले से और ज्यादा बढ़ जाता है।

इन बातों का रखें ध्यान:

यौन संबंध बनाने के बाद आप क्या खाते हैं ये बहुत आवश्यक होता है। दही या किमची का सेवन करना लाभकारी हो सकता है क्योंकि यौन संबंध बनाने के बाद ये आपके शरीर में फिर से अच्छे बैक्टीरिया का उत्पादन कर सकता है।

जानिए हफ्ते में कितनी बार सेक्स करना होता है सही..

यौन संबंध बनाने के बाद वेट वाइप्स का इस्तेमाल ना करें क्योंकि इसमें होने वाला केमिकल और फ्रेग्नेंस आपके जेनाइल एरिया में जलन और खुजली की समस्या को बढ़ा सकता है।

हॉट शावर लेने से आपका वेजाइना हाईड्रेटेड रहता है और ये आपको सूजन और जलन की समस्या से बचाता है। इसके अलावा यौन संबंध बनाने के बाद हॉट शावर लेने से इंफेक्शन होने की संभावना कम हो जाती है।

यौन संबंध बनाने के तुरंत बाद साबून का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि ये वेजाइना के पीएच के स्तर को प्रभावित करता है जिसके कारण इंफेक्शन, खुजली या फिर जलन की समस्या होने लगती है।

संबंध बनाने के तुरंत बाद पेशाब जाना चाहिए। यौन संबंध बनाने की वजह से आपके प्राइवेट पार्ट्स में बैक्टीरिया हो जाते हैं जिसके कारण वो आपके पार्ट्स से नमी दूर कर देते हैं।

Back to top button