सेक्स के दौरान लडकियों से ये चार बाते सुनने के लिए पागल रहते है मर्द…

सेक्स हर किसी के लिए अच्छा होता है. और इसे और भी बेटर बनाने के लिए आप कोई न कोई नई ट्रिक इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन आपको बता सेक्स के दौरान कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें पुरुष काफी पसंद करते हैं. अगर सेक्स को और भी मज़ेदार बनाना है तो इन बातों को ध्यान में रखें और अपने सेक्स पल को और भी मज़ेदार बना लें. ये सेक्स टिप्स महिलाओं के लिए हैं जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं.

तुम बहुत सेक्सी हो 
सेक्सी यह शब्द आमतौर पर महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है और पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं. लिहाजा फीमेल पार्टनर चाहें तो अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका परफॉर्मेंस और बेहतर हो सके. 

हर लड़की मानेगी बिस्तर पर हार, बस रात में गर्म दूध के साथ ले बस यह एक चीज और…

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं

पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है और वे जो चाहें कर सकते हैं.. क्या इससे ज्यादा और कोई चीज है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके. नहीं. आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है. 

यह अब तक का बेस्ट सेक्स था 
यह कहना एक तरह से अपने पार्टनर को सेक्स के लिए ट्रॉफी देने के समान है. जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके. याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं. 

मुझे और चाहिए 
अगर आपको अभी तक संतुष्टि महसूस नहीं हुई है और आप और कुछ करने के मूड में हैं तो पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें. मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग और कुछ नहीं हो सकता कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आयी कि आप और सेक्स करने की इच्छुक हैं.

Back to top button