सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए अपनाये ये टिप्स

क्या आपके मन में एक तरह की रेस चल रही होती है जहां आपको ऑर्गैज्म हासिल करने की जल्दबाजी होती है? अगर हां तो हर दिन की इस साइकल में थोड़ा परिवर्तन करें और कुछ नया करने की कोशिश करें। अगर आप हमेशा रात के वक्त अंधेरे में सेक्स करते हैं तो इस बार सुबह या दोपहर के वक्त ट्राई करें। अगर हर बार आपका पार्टनर ही ऑन टॉप होता है तो इस बार आप लीड करें और पार्टनर को सरप्राइज कर दें।सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए अपनाये ये टिप्स

Loading...

# इसमें कोई शक नहीं कि स्पॉन्टेनियस सेक्स यानी सहज और स्वाभाविक रूप से सेक्शुअल ऐक्ट में शामिल होना हमेशा ही अच्छा रहता है लेकिन कई बार हम अपने बिजी शेड्यूल, जॉब की डिमांड, परिवार की जिम्मेदारी और घर के बाकी कामों के बीच सेक्स के लिए अलग से समय निकालना भूल जाते हैं। लिहाजा इस बार अपने सेक्शुअल ऐक्ट के लिए पहले से प्लानिंग करें। कोई स्पेशल जगह डिसाइड करें, पार्टनर को इस बारे में हिंट देते रहें और मूड बनाकर सेक्स करें।

# बेडरूम में बंद दरवाजे के पीछे क्या होता है? कोई कपल सेक्स की पहल कैसे करता है? या फिर सेक्स के दौरान दो लोगों के बीच क्या बातें होती हैं? इन सबके बारे में जानना आसान नहीं है। हालांकि एक स्टडी की गई जिसमें लोगों से बात करके यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर वे कौन सी आवाजें जो सेक्स के दौरान उनकी उत्तेजना बढ़ाती हैं और इस स्टडी के नतीजे हैरान करने वाले हैं…

#ऑनलाइन डेटिंग एजेंसी सॉसी डेट्स ने 5 हजार 24 यूजर्स के बीच एक सर्वे किया और उनसे यह जानने की कोशिश की आखिर सेक्स के दौरान वे क्या सुनना पसंद करते हैं। डेटिंग एजेंसी ने डीटेल स्टडी की और लोगों से पूछा कि आखिर वे कौन से शब्द या आवाज है जिसका लवमेकिंग के दौरान इस्तेमाल करने से किसी कपल की सेक्स लाइफ और ज्यादा एक्साइटिंग बन सकती है।

#सर्वे में शामिल 90 प्रतिशत से ज्यादा पुरुषों ने कहा कि मोनिंग यानी कराहने की आवाज से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ 77 प्रतिशत महिलाओं का कहना था कि अगर उनका मेल पार्टनर मोनिंग की आवाज निकाले तो उन्हें अच्छा लगता है और उनकी उत्तेजना भी बढ़ जाती है।

# सर्वे में शामिल 76 प्रतिशत पुरुष और 73 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि लवमेकिंग के दौरान अगर उनका पार्टनर डर्टी टॉक करे तो उन्हें अच्छा लगता है और उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है। हालांकि डर्टी टॉक आसान नहीं है क्योंकि सेक्शुअल फ्रेजेज के मामले में एक्सपर्ट बनना थोड़ा मुश्किल है।

# इस सर्वे के मुताबिक हेवी ब्रीदिंग यानी गहरी सांस लेना एक्साइटमेंट का संकेत देता है और गहरी सांस लेने की आवाज से 60 प्रतिशत पुरुषों को और 45 प्रतिशत महिलाओं को सेक्स के दौरान उत्तेजना महसूस होती है।

# ऊपर बताई गई आवाजों के अलावा सेक्स के दौरान लोगों को जिन चीजों से उत्तेजना महसूस होती है वह है चिल्लाना, गाली-गलौज करना और खामोशी। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुरुषों की तुलना महिलाओं को खामोशी ज्यादा पसंद है।

# सर्वे में शामिल प्रतिभागियों से यह भी पूछा गया था कि आखिर वह कौन सी आवाज है जो सेक्स के दौरान अगर निकाली जाए तो सेक्स का पूरा मजा और उत्साह खत्म हो जाता है। इस पर ज्यादातर प्रतिभागियों का कहना था कि अपने पार्टनर के मुंह से गलत नाम सुनना या फिर अपनी जगह किसी और का नाम सुनना उनके लिए लवमेकिंग के कीमती पलों को पूरी तरह से बर्बाद कर देता है।

# सेक्स के दौरान कपड़े उतारना और फिर ऐक्ट के बाद अंधेरे में ही तुरंत पहन लेना…इसमें उतना फन नहीं है। अगर आप पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाना चाहती हैं तो जब घर में कोई न हो और किसी के आने की संभावना भी न हो तब पार्टनर के सामने अचानक बिना बताएं नेकेड हो जाएं। अगर नेकेड होने में आपको संकोच महसूस हो रहा हो तो आप सेक्सी लॉन्जरी पहनकर भी पार्टनर के सामने जा सकती हैं। फिर देखिए पार्टनर की उत्तेजना और कामेच्छा दोनों कैसे बढ़ जाएगी।

# आपको अपने पुराने दिन तो जरूर याद होंगे जब आप दोनों एक दूसरे के शरीर के अपने हाथ तक नहीं हटा पाते थे। इस बार पार्टनर की उत्तेजना फिर से विकसित करने के लिए आप चाहें तो पुराने दिनों की याद को फिर से ताजा कर सकती हैं। आप चाहें तो पार्टनर के लिए एक अच्छा सा रोमांटिक डिनर प्लान करें, जब आप दोनों ने पहली बार एक दूसरे को देखा था उस दिन को याद करें, अपनी पहली डेट और पहले सेक्शुअल कनेक्शन को याद करें।

# बेडरूम में बोरियत को आने की जगह बिलकुल न दें। इसके लिए आप चाहें तो बेडरूम को थोड़ा इरॉटिक लुक दे सकती हैं। सेक्सी फील करने के लिए बेड पर सिल्क और सैटिन की चादरें बिछाएं, आप चाहे तो खाने में भी कामोत्तेजक चीजें बना सकती हैं, साथ में कैंडल लिट डिनर नहीं कैंडल लिट बाथ करें, पूरे कमरे को सेंटेड ऑइल और कैंडल्स से जगमगा दें। इतना सब करने के बाद आप देखेंगी कि पार्टनर की कामेच्छा और उत्तेजना दोनों बढ़ जाएगी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com