जानें Box Office पर क्या है सेक्शन 375 का हाल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म सेक्शन 375 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई इस फिल्म को लेकर बज तो बना था लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म ने पहले दिन महज 1 करोड़ 45 लाख रुपये का बिजनेस किया है. इसकी एक बड़ी वजह ये भी हो सकती है कि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे पहले ही बॉक्स ऑफिस पर हैं और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से इसकी टक्कर हुई है.

Loading...

संभव है कि अच्छी माउथ पब्लिसिटी से फिल्म के बिजनेस में उछाल आए, लेकिन फिलहाल इसकी रफ्तार काफी धीमी है. फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म का प्रोडक्शन बजट 14 करोड़ रुपये है और इसके प्रिंट और एडवर्टाइजिंग में तकरीबन 6 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. फिल्म की कुल लागत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसे तकरीबन 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

इलियाना डिक्रूज को हुई ये बड़ी बीमारी, ट्वीट कर दी जानकारी…

फिल्म के बजट के हिसाब से इसकी पहले दिन की कमाई बहुत ही कम है. यदि फिल्म को अपनी लागत निकालनी है तो इसके बिजनेस का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर आना जरूरी है. फिल्म का बिजनेस प्रभावित होने की एक बड़ी वजह इसके साथ बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का टकराना और जनता के बीच ज्यादा फेमस होना भी है. सेक्शन 375 जहां गंभीर मुद्दे पर बात करती है वहीं आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल कॉमेडी फिल्म है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *