सुहागरात में पति के बजाए देवर ने किया वो सब काम, सास बोली अब दोनों रोज तेरे साथ करेंगे…

हरियाणा के रेवाड़ी में एक ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपको हैरानी, गुस्सा, दुख एक साथ आ सकता है। इस घटना को अंजाम देने वाले इंसान नहीं बल्कि हैवान बराबर हैं, जो अगर लाखों मिन्नतें भी कर लें तो उन्हें इस पाप की माफी नहीं मिल सकती। यह एक नवविवाहिता की सुहागरात उसके पति के बजाए देवर ने मनाई, वो भी ससुराल पक्ष के परिजनों की शय पर।

हुआ दरअसल ये था कि, पीड़िता की शादी मात्र 10 फरवरी 2019 को झज्जर जिले के पटौदा गांव निवासी नितिन उर्फ सोनू के साथ हुई थी। पीड़िता का पति किसी बीमारी से ग्रस्त है। यह बात लड़के के परिवार ने लड़की वालों छिपाए रखी। बताया गया है कि शादी वाले दिन अचानक दूल्हे नितिन को दौरे पड़ गए और वह वहां रखी कुर्सियों को तोडऩे लगा।

ऐसे में कहीं ससुराल पक्ष के लोगों की पोल ना खुल जाए, तुरंत दूल्हे की बुआ लड़के को अंदर ले गई और उसे दवा दे दी। दवा देने के कुछ समय बाद ही दूल्हा नॉर्मल हो गया और आनन-फ़ानन में फेरों की रस्म को पूरा कर शादी करवा दी गई। मगर सुहाग रात वाले दिन पति की तबियत फिर से बिगड़ती देख दूल्हे के छोटे भाई मोनू को दुल्हन के पास भेज दिया गया।

बता दें कि दुल्हन का देवर अपने सपनों को पूरा करने के लिए 10वीं पास करने के बाद आईटीआई कर रहा है, लेकिन उसने नई नवेली दुल्हन के सपनों को चकनाचूर कर दिया और अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं जब दुल्हन सच्चाई का आभास हुआ तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। दुल्हन ने जब अपनी सास से पूछा तो उसने भी कहा कि सोनू और मोनू दोनों अब तेरे ही है।

वहीं पीड़िता ने घर जाकर सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। अब पीड़िता के परिजनों ने रेवाड़ी के महिला थाना में ससुराल जनों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस भी सभी पहलुओं से जांच कर पीड़िता को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है।

Back to top button