सामने आया सुशांत और कृति की ‘लव स्टोरी’ का सबसे बड़ा सबूत

सुशांत और कृति की 'लव स्टोरी'कहते हैं कि जो बातें ज़ुबां नहीं बोल पातीं वो आंखें कह जाती हैं। कुछ ऐसा ही इशारा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन के बीच हुआ, जिन्हें कथित तौर पर कपल माना जाता है।

सुशांत और कृति की ‘लव स्टोरी’

ख़ास बात यह है कि इस बार यह इशारा चोरी-चोरी नहीं, बल्कि सरेआम किया गया, जिसे कई आंखों ने देखा। सूत्रों के मुताबिक़, सोमवार रात कलर्स स्टारडस्ट अवॉर्ड समारोह में कृति और सुशांत दोनों ही मौजूद थे। सुशांत सिंह ने इस अवॉर्ड शो में डांस परफॉर्मेंस दी, लेकिन लोगों की निगाह उस वक़्त उन पर जा टिकी, जब सुशांत सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस के बाद कृति की तरफ आंखों से ही इशारा कर दिया।

दरअसल, सुशांत ने कई डांस नंबर्स पर परफॉर्म किया, लेकिन जब बारी आई काला चश्मा की तो वो कई बार ऑडिएंस में बैठीं कृति की तरफ मंच से ही इशारा करते रहे, लेकिन जब उन्होंने इस गाने के साथ पर अपनी परफॉर्मेंस ख़त्म की तो उन्होंने कृति की तरफ साफ़ तौर पर इशारा किया, जिससे दोनों की बॉन्डिंग ऑडिएंस में बैठे सभी कलाकारों ने महसूस की। कृति ने सुशांत के इशारे को मुस्कुराहट के साथ स्वीकार किया, जैसे उनकी मन की बात समझ गई हों। इसके बाद से इसे लेकर काना-फूसी शुरू हो गई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button