सुजैन की दूसरी शादी को अफवाह बताया मां ने

sujain_b_170915-415x260मुंबई। रितिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर थी की सुजैन, रितिक के किसी करीबी दोस्त से शादी करने वाली हैं। इस पर सुजैन ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी मां जरीन खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी।

Hrithik-and-Suzanne-300x225

जरीन ने कहा कि सुजैन दूसरी शादी करने जा रही हैं यह बात पूरी तरह से अफवाह है। उनकी बेटी की जिंदगी में कोई नहीं और वह अकेली हैं। उन्‍हें यह बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर उनकी बेटी सुजैन को बदनाम करने के लिए ये अफवाहें कौन फैला रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहना बड़े दुख की बात है। हम कुछ और कहना चाहते हैं, लेकिन मतलब कुछ और निकल जाता है इसलिए चुप रहने में ही भलाई है। सुजैन बहुत मेहनती हैं, और अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

बॉलीवुड गॉसिप के अनुसार सुजैन बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से शादी करने वाली थीं। लेकिन, अब इस पर खुद अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया ”ये खेल जो भी लोग खेल रहे हैं वो उनकी खुद की असुरक्षा वाली भावना की वजह से सामने आ रहा है। मैं आशा करता हूं कि उनमें आत्मविश्वास आए और वे खुद को जल्द ही माफ कर सकें।” ट्वीट से जाहिर है कि अर्जून ने साफ तौर से किसी पर निशाना नहीं साधा है। वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी आ रही थी कि अर्जुन ने भी पत्नी मेहर से तलाक के लिए अर्जी दे दी है।

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button