देखिये एक सैनिक की हैवानियत जो खा रहा है सीना चीरकर दुसरे सैनिक का दिल

देखिये एक सैनिक की हैवानियत जो खा रहा है सीना चीरकर दुसरे सैनिक का दिल…. जंग के मैदान में एक सीरियाई सैनिक की हत्‍या के बाद उसका सीना चीरकर दिल-गुर्दा खाने वाले अलकायदा के आतंकी अबू सक्‍कर की मौत हो गई है।

देखिये एक सैनिक की हैवानियत जो खा रहा है सीना चीरकर दुसरे सैनिक का दिल

खुशखबरी: हो गया सबसे बड़ा ऐलान, सभी के खातों में 10-10 लाख भेजेगी मोदी सरकार

सीरिया और इराक में आतंकियों और विद्रोहियों के बीच जारी जंग के दौरान मई 2013 में अबू सक्‍कर की इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हुई थी। उस वक्‍त यह आतंकी हमास प्रांत में एक विद्रोही गुट के लिए लड़ रहा था। वीडियो में कुछ दूसरे विद्रोही उसकी इस हरकत पर उसका उत्‍साह बढ़ाते नजर आए थे। अबू ने उस वक्‍त एक यूट्यूब वीडियो में कहा था कि उसने ऐसा बदला लेने के लिए किया क्‍योंकि मृतक सैनिक के सेलफोन में एक वीडियो मिला, जिसमें वो एक महिला और उसकी बेटियों का यौन उत्‍पीड़न करते नजर आया था।

अब ऑनलाइन कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें अबू सक्‍कर की लाश नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरिया सरकार के सैनिकों ने उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी। माना जाता है कि उसने एक साल पहले अलकायदा के धड़े अलनुसरा फ्रंट को ज्‍वाइन किया था। सीरिया से आई खबरों के मुताबिक, अबू की मौत उत्‍तर पश्‍च‍िमी लताकिया प्रांत में हुई। अबू उस वक्‍त नुसरा फ्रंट का मिलिट्री कमांडर था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button