सीट को लेकर हुआ विवाद तो पति के दोस्त मदद के लिए आये और पत्नी का कर दिया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगेतर के तीन साथियों ने एक महिला के साथ गैंग रेप किया. तीनों साथी महिला को एक ट्रेन में विवाद होने पर उसे बचाने के लिए आए थे लेकिन लौटते समय मदद के बाद इन तीनों ने ही महिला के साथ रेप कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार महिला जनपद के अरनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है और फ‍िलहाल गाजियाबाद में रह रही है.

यह भी पढ़ें: उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को लेकर एक और घटना आई सामने..

सीट को लेकर हुआ था व‍िवाद

मह‍िला बुधवार को ट्रेन से अरनिया से गाजियाबाद जा रही थी. रास्ते में ट्रेन में ही सीट पर बैठने को लेकर कुछ लोगों से महिला का विवाद हो गया तो उसने अपने मंगेतर को फोन करके घटना की जानकारी दी और मदद मांगी. इसके बाद मंगेतर ने अपने तीन साथियों को मदद के लिए बैर स्टेशन पर भेज दिया.

रास्ते में नीयत खराब तो क‍िया गैंगरेप

बताया जा रहा है क‍ि इन तीनों साथियों ने विवाद के हल के बाद महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ चल दिए लेकिन रास्ते में उनकी नीयत खराब हो गई. तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप कर द‍िया.

पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार स‍िंह घटना की निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. 

Back to top button