सीएम योगी दे रहे हैं सादगी की नसीहत, वहीं देखे इस कैबिनेट मंत्री का जलवा?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों-विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को लगातार सादगी के साथ रहने की नसीहत दे रहे हैं, लेकिन सरकार और पार्टी से जुड़े कुछ ज़िम्मेदार लोग उनकी इस नसीहत को न सिर्फ नजरअंदाज कर रहे हैं, बल्कि सरेआम उसकी धज्जियां भी उड़ा रहे हैं.सीएम योगी दे रहे हैं सादगी की नसीहत, वहीं देखे इस कैबिनेट मंत्री का जलवा?

वहीं प्रतापगढ़ की पट्टी विधानसभा के विधायक और योगी सरकार में ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती का जलवा ऐसा कि जब वो अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ पहुंचे तो उनके गाड़ियों पर 5-5 लालबत्ती लगी नजर आई.

सीएम योगी आदित्यनाथ के कड़े निर्देश को दरकिनार करते हुए पट्टी विधानसभा के विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह मोती पूरे शहर भर में अपने लव लश्कर के साथ घूमते रहे.

मंत्री के साथ काफिले में चल रहे सैंकड़ों समर्थकों की भीड़ के कारण पूरा शहर में जाम की स्थिती पैदा हो गई. जिसमें गम्भीर रुप से बीमार मरिजों को अस्पताल ले जा रही एम्बुलेंस भी कई घंटे तक जाम में फंसी रही.

राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह का मंत्री बनाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तकरीबन शहर के 60 स्थानों से ज़्यादा जगह-जगह स्वागत का कार्यकम आयोजित किया था.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button