सीएम अखिलेश ने बुआ पर लगाया आरोप, बोला मोदी से मिली हुई हैं…

 मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्हों ने कहा कि बसपा प्रमुख भाजपा के साथ मिलकर सपा सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहीं है। आगामी चुनाव में बसपा बहुत पीछे छूट गई है। बसपा  के सभी भाई बीजेपी में चले गए हैं। सीएम ने बसपा प्रमुख मायावती को बुआ से संबोधित करते हुए कहा कि आजकल बुआ टीवी पर बहुत दिखाई दे रहीं हैं, टीवी में आने को बसपा मैनेजमेंट का सहारा ले रही है।image_250083

सीएम अखिलेश ने आज नोएडा की 4,357 करोड़ की 27 योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंदने केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि गांवों के बैंकों में पैसा नही है, जनता को दुख देने वाली सरकार के खिलाफ मतदान होता है। केंद्र सरकार नहीं बता रही बैंकों में कितना पैसा पहुंचा है। उन्होंाने कहा कि जनता ने सपा की सरकार दोहराने का मन बना लिया है, बीजेपी ने जनता को तकलीफ पहुंचाई है, जनता को मदद के बजाए तकलीफ दी है। सपा के बराबर संतुलित विकास किसी सरकार में नहीं हुआ, अगर प्रदेश सरकार ने मेट्रो चलाई है तो साइकिल और बसों का भी ध्यान दिया है।

मुख्यकमंत्री ने विधानसभा चुनाव में सपा का अन्य  दलों से गठबंधन की बात पर कहा कि अगर गठबंधन होता है तो उसका सबसे ज्याभदा फायदा सपा को ही होगा, लेकिन यह फैसला मैं नहीं ले सकता हूं। सपा नेताओं के टिकट काटने को लेकर उन्हों ने कहा कि टिकटों में फेरबदल होता रहता है, टिकट पाने वाले सब हमारे हैं, चुनाव की तिथि जबतक नहीं आएगी टिकटों का मामला चलता रहेगा।

 मुख्यपमंत्री ने पूर्व में सीएम का नोएडा न जाने को लेकर भी कहा कि वह विधानसभा चुनाव के बाद नोएडा जाकर इस मिथ्यान को तोड़ेंगे। नोएडा जाने का रिकार्ड भी सपा ही बनाएगी। इस दौरान उन्होंहने घोषणा की कि राजधानी के जनेश्वर मिश्र पार्क की तरह ही नोएडा में ढाई हजार एकड़ क्षेत्र में दुनिया का सबसे पार्क सपा सरकार बनाएगी।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button