सिर पर लगीं 3 गोलियां, फिर भी 7 किमी तक चलाई गाड़ी, पहुंची पुलिस स्‍टेशन और फिर…

चेहरे और सिर पर तीन गोलियां लगने के बाद एक 42 वर्षीय महिला ने अपने भाई और भतीजे के खिलाफ जमीन हड़पने के मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए 7 किलोमीटर की दूरी तय की और पुलिस स्टेशन पहुंची।

Loading...

सिर

सुमीत कौर ने कहा कि जमीन विवाद में उसके भांजा ने उसे और उसकी मां सुखबिंदर कौर को मारने की कोशिश की, दोनों बच निकले। लेकिन उनको चोटें आई हैं।

Also Read : मोदी सरकार पर राहुल गाँधी का बड़ा आरोप, गुजरात दंगे को लेकर NIA पर साधा निशाना

घटना मुक्तसर जिले के एक गांव में उनके घर पर हुई। आरोपी कक्षा 10 का छात्र है। पुलिस स्टेशन पहुंचने पर, दोनों महिलाओं को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने गोलियों को निकालने में कामयाबी हासिल की।

Also Read : निर्भया केस : राष्‍ट्रपति ने खारिज की दया याचिका, दोषी के पास अब सिर्फ इतना समय

सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता की मृत्यु के बाद, मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली। मेरा भाई पूरी ज़मीन हड़पना चाहता है।

Also Read : बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होते ही धोनी ने उठाया बल्‍ला, भज्‍जी ने दिए बड़े संकेत

सुमीत ने पुलिस को बताया कि भाई और भांजा पहले भी उसको मारने की कोशिश कर चुके हैं। पुलिस ने लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Also Read : लिव-इन-रिलेशनशिप, सेक्स लाइफ के लिए कितना है खतरनाक? आप सोच भी नहीं सकते

खबरों के मुताबिक, लड़के ने पिस्टल से 6 गोलियां मारीं थीं। इनमें से 3 गोलियां बुआ के सिर में और 1 गोली जबड़े में लगी, जबकि दो गोलियां दादी की टांगों में लगीं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *