सिर्फ 4,999 रुपये में मिलेगा Flipkart पर इस कंपनी का LED TV, जल्दी करें

Thomson द्वारा फ्लिपकार्ट सेल के दौरान LED TV लाइनअप में भारी छूट दी जाएगी. फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक कंपनी के LED TV को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत 19 जनवरी से होगी. हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स आज यानी 18 जनवरी को ही 8:00PM से डील्स को ऐक्सेस कर पाएंगे. सेल में बेसिक LED टीवी को 4,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. भारत में ये कीमत किसी भी थॉमसन टीवी की सबसे कम कीमत होगी.

Loading...

थॉमसन द्वारा फ्लिपकार्ट सेल में 24-इंच LED TV को अब तक की सबसे कम कीमत में सेल किया जाएगा. सेल में इस टीवी को 7,499 रुपये की जगह 4,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी के 24-इंच टीवी में 20W स्पीकर का आउटपुट मिलता है. साथ ही कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ सैमसंग का पैनल इस्तेमाल में लाया जाता है. ये टीवी माय वॉल इंटरफेस पर चलता है और इसमें एक साल की वॉरंटी भी मिलती है.

इसी तरह सेल में थॉमसन के बाकी टीवी मॉडलों पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. ग्राहक 32-इंच HD TV को 7,999 रुपये की जगह 6,999 रुपये में खरीद पाएंगे. साथ ही कंपनी UD9 सीरीज के चार मॉडलों पर भी डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को देगी.  ग्राहक 43-इंच 4K UHD टीवी को 20,999 रुपये में खरीद पाएंगे. अगर आप बड़ी स्क्रीन वाली टीवी की तलाश में हैं, तो आप सेल में थॉमसन की 50-इंच वाले टीवी मॉडल को महज 19,499 रुपये में खरीद पाएंगे. इसमें 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले XIAOMI MI BAND 5 की डिटेल हुई लीक, सामने आई…

फ्लिपकार्ट की अपकमिंग सेल में थॉमसन के 65-इंट एंड्रॉयड टीवी पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. ग्राहक इसे 51,999 रुपये में खरीद पाएंगे. आपको बता दें भारत में इसे 79,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था. अब इसमें 33 प्रतिशत तक छूट ग्राहकों को दी जाएगी. इसी तरह सेल में थॉमसन के कई और टीवी मॉडलों पर भी छूट दी जाएगी, जिसे ग्राहक सेल के दौरान देख पाएंगे.

साथ ही आपको बता दें थॉसमन ने शुक्रवार को ये घोषणा की है कि कंपनी भारत में अपने टीवी मॉडलों के लिए ऑफिशियल एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर बनाएगी. ऐसे में थॉमसन टीवी भारत में पहली टीवी कंपनी होगी जो देश में अपने टीवी मॉडलों के लिए ऑफिशियल एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर बनाएगी. थॉमसन ने हाल ही में गूगल से लाइसेंस लिया है. थॉसमन ने पिछले साल मई में ऑफिशियल एंड्रॉयड टीवी की रेंज के साथ प्रीमियम टीवी सेगमेंट में कदम रखा था. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *