लॉन्चिंग से पहले XIAOMI MI BAND 5 की डिटेल हुई लीक, सामने आई…

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी पहले से ही अपने फिटनेस बैंड के नेक्स्ट वर्जन पर काम कर रही है. Mi Band 4 की लॉन्चिंग के लगभग 7 माह बाद अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी Mi Band 5 को लॉन्च करने की तैयारी में है. अब लॉन्च का वक़त नजदीक आ रहा है तो ऐसे में अपकमिंग Mi Band 5 की खबरें ऑनलाइन लीक हो रही हैं.

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी फिटनेस बैंड के अगले वर्जन में काफी इंप्रूवमेंट्स लाने की तैयारी कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले वर्जन को आने वाले महीनों में लॉन्च कर सकती है. इसकी लॉन्चिंग जून 2020 के आसपास की जा सकती है. टेक रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी Mi Band 5 के सारे वेरिएंट्स में NFC उपलब्ध कराएगा. पहले कंपनी ने इस फीचर को केवल चीन के Mi Band वेरिएंट्स में दिया था.

जल्द लॉन्च होंगे सैमसंग के शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन

ये पहली बार नहीं है जब हमें इस फीचर के बारे में जानकारी मिली है. पिछले साल अक्टूबर में आई एक ऐसी ही रिपोर्ट सामने आई थी, जहां NFC सपोर्ट के बारे में जानकारी दी गई थी. साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि ये अपकमिंग डिवाइस 1.2 इंच स्क्रीन के साथ आएगा. मौजूदा जनरेशन में 0.95 इंच का डिस्प्ले मिलता है. मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्ट सनलाइट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अपकमिंग डिवाइस का डिस्प्ले बेटर कॉन्ट्रास्ट के साथ काफी ब्राइट होगा. रिपोर्ट में ये भी साफ किया गया है कि अपकमिंग वर्जन में फुल कलर AMOLED पैनल दिया जाएगा. NFC के बारे में बात करें तो Mi Band 5 के ग्लोबल वर्जन में भी कॉन्टैक्टलेस पेमेंट्स का सपोर्ट दिया जा सकता है. इस रिपोर्ट में Mi Band 5 की संभावित कीमत का भी जिक्र किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 179 RMB (लगभग 1,831 रुपये) रखी जा सकती है. फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

Back to top button