Monday, 20 January 2020. 2:26 PM

साल 2020 में कुछ भी कर लें ये तीन राशियों के लोग, नहीं मिलेगा किस्‍मत का साथ

नया साल लोगों के लिए बहुत उम्मीदें लेकर आया है। साल 2020 जहां कुछ राशियों के लिए लकी रहने वाला है, वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिनके लिए यह साल चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है।

Loading...

साल 2020

तो आइए जानते हैं कि साल 2020 में किन राशियों को किस्मत से साथ नहीं मिलता दिखाई देगा और इस साल आपको क्या सावधानी रखनी चाहिए।

मेष राशि : जब बृहस्पति, मकर राशि में प्रवेश करता है तो यह मेष राशि के लिए दुर्भाग्य लाता है। इस साल आपका भाग्य आपका साथ नहीं देगा।

साल 2020

मेष राशि वाले लोग इस साल जो भी काम करेंगे, उसमें उन्हें सफलता आसानी से नहीं मिलेगी। इससे आपको निराशा भी हो सकती है।

मेष राशि के लोग इस साल जिस भी प्रोजेक्ट में हाथ डालेंगे या तो वो शुरु में ही खराब हो जाएगा या आगे चलकर असफल होने की आशंका है।

असफलताओं से उबरने के लिए मेष राशि के लोग कई तरह के प्रयास करेंगे लेकिन आपकी कोई भी तरकीब काम नहीं आएगी। इस साल आपको बहुत धैर्य रखने की जरूरत है।

उपाय : मेष राशि वालों को एक स्टील का एक कड़ा हाथ में पहनना चाहिए।

कर्क राशि : इस साल आपके कई सारे दुश्मन बन सकते हैं। खासतौर से बिजनेस के मामले में। वैसे तो आप किसी भी तरह चुनौती को पार करने में सक्षम हैं और पूरी कुशलता के साथ अपने कार्य को पूरा करते हैं।

साल 2020

कर्क राशि वालों को इस साल बहुत सतर्क रहना होगा। इस साल आपके दुश्मन आपके काम पर नजर लगाए बैठे हैं और वो आपकी एक गलती का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

कर्क राशि वाले लोग इस साल अपने लिए कुछ सीमाएं तय करेंगे। साल 2020 में आपके साथ बहुत कुछ होने वाला है लेकिन आप पूरी हिम्मत के साथ सारी परेशानियों का सामना करेंगे।

कर्क राशि वालों के लिए अच्छा होगा कि वह इस साल किसी पर भी भरोसा न करें वरना लोग इसका फायदा आपको नुकसान पहुंचाने के लिए करेंगे। बहुत सोच-समझ कर ही लोगों से कुछ भी शेयर करें।

उपाय : कर्क राशि वालों को आठ मुखी रुद्राक्ष काले धागे में या स्फटिक की माला पहननी चाहिए।

तुला राशि : तुला राशि वालों को इस साल कई तरह की भावनात्मक कठिनाइयों से गुजरना पड़ सकता है। प्यार और भावनाओं से भरा ये साल आपका कई तरीके से इम्तेहान लेगा।

साल 2020

ये दिक्कतें तुला राशि वालों को इस बात का एहसास कराएंगी कि वो कितने मजबूत हैं और किस हद तक चीजों को सह सकते हैं।

तुला राशि वालों को इस साल, खासतौर से साल के दूसरे भाग में पूरी दृढ़ता से काम लेना होगा और किसी भी तरह के दबाव में आने से बचना होगा।

तुला राशि वालों को कुछ गलत चीजों का एहसास तुरंत हो जाएगा पर आपको अपने रास्ते से हटना नहीं है। सही समय पर ही अपने पत्ते खोलें।

उपाय : तुला राशि वालों को लक्ष्मी की उपासना और सफेद वस्त्र का दान करना चाहिए।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *