साप्ताहिक लव लाइफ ऐस्ट्रो (13 से 19 अगस्त): जानिए, किन राशियों में बनेंगे प्यार के अच्छे संयोग

- in धर्म

प्यार जीवन का वह अहसास है, जिसे केवल महसूस किया जा सकता है। इसमें उतार-चढ़ाव आना बहुत सामान्य सी बात है। प्यार में धैर्य रखना सबसे बड़ी शक्ति होती है। सावन का महीने में ही शिव ने शक्ति को अपनाया था। सावन में आप शिव और पार्वती की पूजा और व्रत रखने से आपकी लव लाइफ में होनेवाली सभी समस्याएं दूर होंगी। जानिए आपकी लवलाइफ के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह …साप्ताहिक लव लाइफ ऐस्ट्रो (13 से 19 अगस्त): जानिए, किन राशियों में बनेंगे प्यार के अच्छे संयोग

मेष (22 मार्च – 21 अप्रैल): मिल सकती है खुशखबरी
लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। यात्रा के दौरान आपकी किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। वह इंसान आपकी आने वाली जिंदगी में महत्वपूर्ण योगदान दे सकता है। इस सप्ताह लव लाइफ में कोई खुशखबरी मिल सकती है।

वृषभ (22 अप्रैल – 21 मई ): बन सकता है यह प्लान
आपके लिए विवाह के प्रबल योग बन रहे हैं। रोमांटिक लाइफ सुखद अनुभव लेकर आएगी। अपने पार्टनर के साथ घूमने-फिरने के प्लान बना सकते हैं।

मिथुन (22 मई – 21 जून): शुभ परिस्थितियां बनेंगी
सप्ताह की शुरुआत में आप किसी बात को लेकर स्ट्रेस में आ सकते हैं, जिस वजह से लव लाइफ का आनंद नहीं ले पाएंगे। सप्ताह के दूसरे पड़ाव में आपके लिए शुभ परिस्थितियां बनेंगी।

कर्क (22 जून – 21जुलाई ): सुख-शांति महसूस करेंगे
सप्ताह की शुरुआत में कहीं घूमने फिरने के प्लान तो बनाएंगे लेकिन किसी बात को लेकर थोड़ा सा सोच में पड़ सकते हैं। अपने निर्णय पर अडिग रहेंगे तो लव लाइफ़ रोमांटिक तो रहेगी ही साथ ही में सुख-शांति भी महसूस करेंगे। हालांकि लव लाइफ में किए गए वादे अभी पूरा होने में थोड़ा सा वक्त ले सकते हैं।

सिंह (22 जुलाई – 21 अगस्त): बैलंस बनाकर रखें
यह सप्ताह रोमांस के मामले में बहुत सुखद अनुभव लेकर आएगा। सुख एवं शांति चारों ओर से प्राप्त होगी। पार्टनर के साथ आपकी अच्छी तालमेल भी बढ़ती जाएगी। हर चीज का बैलंस बनाकर रहेंगे तो स्तिथियां और सुखद होती जाएंगी।

कन्या (22 अगस्त – 21 सितंबर ): शांति बनी रहेगी
फोकस के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचे तभी प्रेम संबंध में सुकून एवं शांति बनी रहेगी। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने-फिरने का विचार बना सकते हैं।

तुला (22 सितंबर – 21 अक्टूबर): नई उम्मीद जगेगी
प्रेम संबंध में रोमांस धीरे-धीरे पदार्पण करेगा। जीवन में सुख एवं शांति महसूस होगी। आप अपने पार्टनर के साथ पार्टी मूड में रहेंगे या फिर नए लोगों के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे।

वृश्चिक (22 अक्टूबर – 21 नवंबर): कई मामले सुलझेंगे
पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध में उतार चढ़ाव महसूस कर रहे थे। लेकिन इस सप्ताह आपके द्वारा किए गए प्रयास आपको सकारात्मक फल देंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी लेकिन आपको बातचीत के जरिए कई मामलों को सुलझाते रहना पड़ेगा।

धनु ( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): सुखद एहसास रहेगा
लव लाइफ से संबंधित कोई खबर इस सप्ताह आपको चिंताग्रस्त कर सकती है। बातचीत द्वारा मसलों को सुलझाएंगे तो सप्ताह के अंत तक सुकून एवं शांति महसूस करेंगे। कहीं बाहर जाने का प्लान भी बना सकते हैं।

मकर: (22 दिसंबर – 21 जनवरी): विचारों पर अडिग रहें
अपनी सोच पर अडिग रहेंगे तो प्रेम संबंध में भी धीरे-धीरे अनुकूलता आती जाएगी। जीवन में सुख एवं शांति बनाने के लिए आपको लगातार प्रयासरत रहना पड़ेगा। किसी भी प्रकार की लापरवाही आपकी लव लाइफ़ में ऐंज़ाइयटी बढ़ा सकती है।

कुंभ (22 जनवरी – 18 फरवरी): सब ठीक हो जाएगा
प्रेम संबंध धीरे-धीरे मधुर होते जाएंगे। जीवन में रोमांस का धीरे से आगमन हो रहा है। सप्ताह के अंत में कोई सकारात्मक खबर आपको मिल सकती है।

मीन (19 फरवरी – 21 मार्च): विवाह के बन रहे हैं योग
प्रेम संबंध में अनुकूलता रहेगी एवं लव लाइफ रोमांटिक बनी रहेगी। आपमें से कुछ एक के लिए विवाह के प्रबल योग भी बन रहे हैं। जीवन में सुख एवं शांति बनी रहेगी।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पुरुष के मुकाबले महिलाओं में होती हैं ये ताकतवर खूबियां

आचार्य चाणक्य के द्वारा लिखी गई नीतियां विश्व