साइबर सिटी के सेक्टर 65 स्थित बेस्टटेक सोसायटी की 5वी मंजिल से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

साइबर सिटी के सेक्टर 65 स्थित बेस्टटेक सोसायटी की 5वी मंजिल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय युवती डीएलएफ फेज 3 की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात वह अपने जानकर सेक्टर 65 स्थित बैस्टेक सोसायटी में चल रही पार्टी में आई हुई थी। उसी दौरान उसने 5वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

फिलहाल युवती के आत्महत्या करने की वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है। मामले की जांच चल रही है। 

मोस्ट वांटेड व वांटेड को पकड़ने के लिए अभियान शुरू

वहीं, क्राइम ब्रांच की टीमों ने मोस्ट वांटेड व वांटेड को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया है। उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। बताया जाता है कि अपराधियों ने या तो अपना इलाका छोड़ दिया है या फिर भूमिगत हो गए हैं। पुलिस आयुक्त केके राव ने क्राइम ब्रांच की टीमों को निर्देश दिया है कि जितने भी मोस्ट वांटेड, वांटेड व भगोड़े अपराधी हैं, उनकी पहचान कर गिरफ्तार किया जाए।

बताया जाता है कि लगभग 10 मोस्ट वांटेड पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इनमें एक कुख्यात है जिसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है। कुछ महीने पहले उसकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई भी शुरू की गई थी। इसके बाद भी वह पकड़ में नहीं आया। वर्तमान में जेल से बाहर वही सबसे कुख्यात गैंगस्टर है। बाकी गैंगस्टरों के गुर्गे हैं या छोटे-मोटे बदमाश हैं जो फरार चल रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button