ससुर ने बहु से कहा पैर दबाओ लेकिन बहु ने दबा दिया कुछ और, और फिर…

आए दिन सामने आने वाली अपराध की घटनाओं में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस घटना में एक 50 साल के आरोपी ससुर ने अपनी 20 साल की बहू के साथ रेप कर उसे कही का नहीं छोड़ा. आने वाली खबरों के अनुसार ससुर ने पहले अपने बेटे को शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और फिर अपनी बहू को पैर दबाने के लिए अपने पास बुलाया और बहू जब वह पैर दबाने आई तो वहशी बन चुके ससुर उसके साथ रेप कर दिया.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी दो साल पहले हुई है और उसके पति को शराब पीने की लत है. बीते रविवार रात को ससुर ने पति को शराब पिलाई, जब वह ज्यादा नशे में आ कर सो गया, तो ससुर ने सरिता को अपने पास बुलाया और कहा कि पैर दबाओ. उस समय जब सरिता पेअर दबाने लगी तो जैसे ही उसका हाथ ससुर के जांघ पर पहुंचा वैसे ही ससुर ने उसे जोर से पकड़ लिया और उसका रेप कर दिया वह चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन उसका पति नशे में धुत था इस वजह से वह नहीं आया.

हिंदू लड़के से प्यार करने पर, लड़की को 5 घंटे पेड़ से बांधा किया गया ये सब..

थोड़ी देर बाद पास के कमरे में सो रही जेठानी आ गईं और उन्होंने ससुर को फटकार लगाई. बाद में विवाद बढ़ने लगा तो ससुर घर से भाग गया, इसके बाद रेप की शिकार बहू ने पुलिस को इस बात की सुचना दी. पुलिस ने महिला के ससुर के खिलाफ सुहिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button