खुलासा: सलमान के घर से गायब हो जाती हैं लड़कियां!

सलमान खान के घर पर बरमुडा ट्रेंगलजानकर आश्चर्य होगा कि सलमान खान के घर पर भी एक बरमुडा ट्रेंगल है ‍‍जहां उनके घर आई लड़कियां खो जाती हैं।

सोनू निगम का पीएम मोदी के साथ सेल्फी सॉंग: विडियो

यह बात का खुलासा खुद सलमान खान के भाई सोहेल खान ने कही है। आनेे वाले संडे को तीनों खान भाई, करण जौहर के शो पर कई और राज खोलेंगे।

सलमान खान के घर पर बरमुडा ट्रेंगल की वजह से खो जाती हैं घर आई लड़कियां 

सोहेल, अरबाज और सलमान खान तीनों ही ‘कॉफी विद करण’ के 100वें एपिसोड पर दिखेंगे। यह खास शो अगले संडे ऑन एअर होगा। इस शो पर तीनों भाइयों ने करण अपने से जुड़ी कई बातें बताई हैं। सोहेल का शो पर कहना था कि अरबाज के कमरे को हम हमारे घर का बरमुड़ ट्रेंगल कहते हैं, जहां घर आई हर महिला गायब हो जाती है।

करण के शो में एक साथ दिखेगी कैटरीना-अनुष्का

इसके अलावा करण ने अरबाज को टॉप पांच हीरोइन चुनने के लिए कहा लेकिन उन्हें बीच में रोकते हुए भाईजान ने कटरीना का नाम ले लिया। सलमान ने कहा पहले से लेकर चार नंबर तक केवल कटरीना उनकी पसंद है।

ऐश्वर्या का उड़ाया मज़ाक तो जाएंगे सीधे जेल

इसके अलावा सलमान ने खुद से जुड़े सीक्रेट के बारे में बताया। एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि अरबाज, सोहेल और वो खुद आपस में अंडरवियर शेयर करते हैं। बता दें कि करण का शो राज से पर्दा हटाने के लिए जाना जाता है। वैसे इसी सीजन का सबसे मजेदार एपिसोड टि्‍वंकल खन्ना के नाम है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button