सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के लिए 230 करोड़ रुपये में ख़रीदे…

कोरोना वायरस की वजह से हर तरफ काम प्रभावित हुआ है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. मगर साल 2021 नई उम्मीदों का साल है. इस साल कई बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इसमें एक फिल्म सलमान खान की राधे भी है. फिल्म को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है. फिल्म के राइट्स बहुत महंंगे दाम पर बिके हैं और कोरोना काल में इसे बॉलीवुड में अब तक की सबसे बड़ी डील माना जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की फिल्म राधे के राइट्स जी स्टूडियो ने 230 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. इसमें सेटेलाइट, डिजिटल, थ्रिएट्रिकल और ओवरसीज राइट्स जुड़े हुए हैं. सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई साल 2020 से ही सुर्खियों में है. फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बाद रोक दी गई थी जिसे लॉकडाउन खुलने के बाद पूरा किया गया. रिपोर्ट्स में तो ये भी सामने आ रहा है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ डील की है. तभी सलमान खान की ज्यादातर फिल्में जी पर ही रिलीज की जा रही हैं.

2021 ईद पर रिलीज होगी फिल्म राधे

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इसके अलावा सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में जैसे की रेस 3, भारत और दबंग 3 को भी सबसे पहले जी चैनल्स पर रही दिखाया गया था. राधे फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन-थ्रिलर है. फिल्म पहले साल 2020 की ईद के मौके पर रिलीज की जानी थी. मगर कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग ही खत्म नहीं हो सकी. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर, 2020 में जाकर खत्म हो पाई. अब फिल्म को साल 2021 की ईद के मौके पर रिलीज की जाने की तैयारी है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को पूरी तरह से थिएटर पर ही रिलीज की जाने की तैयारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button