सरेआम इवांका ट्रंप ने भारतीय महिला को दिया धक्का, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों भारत दौरे पर आए हैं। वह बीते कल अहमदाबाद एयरपोर्ट से सीधे साबरमती पहुंचे वहां से वो मोटेरा स्टेडियम पहुंचे जहां एक लाख से ज्यादा लोग उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे। वहीं पीएम मोदी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया और नमस्ते ट्रंप इवेंट खत्म होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप वहां से निकलने लगी। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

Loading...

जी दरअसल इस दौरान एक भारतीय महिला ने उन्हें गले लगा लिया लेकिन आप वीडियो में देख सकते हैं इवांका ट्रंप ने गले लगाकर अचानक झटका दे दिया और फटाफट वहां से निकलने लगीं। वहीं इस दौरान रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा आप को नमस्ते ट्रम्प इवेंट कैसा लगा जिस पर इवांका ट्रंप ने कहा ‘बहुत शानदार’। इस समय भारतीय महिला के इवांका ट्रंप के गले लगने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दे डोनाल्ड ट्रंप नमस्ते कहते हुए अपने भाषण की शुरुआत की थी और उन्होंने कहा ‘यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है अमेरिका हमेशा से भारत का एक वफादार और निष्ठावान मित्र रहा है और हमेशा रहेगा।’

CAA और NRC को हिंसा के चलते दिल्ली में टली बोर्ड परीक्षाएं

वहीं उन्होंने कहा था, ‘भारत भव्य स्वागत के लिए भारत का शुक्रिया अमेरिका भारत से प्यार करता है और इतने बड़े लोकतांत्रिक देश का सम्मान करता है भारत आना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है यह मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है।’ फिलहाल इवांका ट्रंप काफी सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं जब से उनका यह वीडियो सामने आया है।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *