सरकारी टेलीकाॅम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स को झटका देते हुए सलाना प्लान में किया ये बड़ा बदलाव

सरकारी टेलीकाॅम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स को झटका देते हुए सलाना प्लान में बड़ा बदलाव किया है। जिसके बाद अब यूजर्स को 3जीबी डेली डाटा की बजाय केवल 2GB डेली डाटा प्राप्त होगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस प्लान के तहत मिलने वाले बेनिफ्टिस को भी कम कर दिया है। आइए जानते हैं बीएसएनल के इस सलाना प्लान और इसमें किए गए बदलाव के बारे में डिटेल से….

1,999 रुपये वाले सलाना प्लान में हुआ बदलाव

BSNL ने अपने 1,999 रुपये वाले सलाना प्लान में पिछले महीने OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन को लेकर कुछ बदलाव किए थे। वहीं अब इसमें मिलने वाले डाटा को कम कर दिया है। साथ ही बेनिफिट्स भी कम प्राप्त होंगे। इस प्लान में पहले यूजर्स को डेली 3GB डाटा प्राप्त होता था, लेकिन अब इसे घटाकर 2GB कर दिया है। जिसका मतलब है कि यूजर्स अब 3जीबी के बजाय डेली 2GB डाटा का ही लाभ उठा सकेंगे।  

बेनिफिट्स हुए कम

BSNL के 1,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसके तहत यूजर्स अब डेली 2GB डाटा का ही लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS की प्राप्त होंगे। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। जबकि पहले केवल 60 दिनों के लिए Eros Now का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था।

BSNL ने पेश की सिनेमा प्लस सर्विस

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में सिनेमा प्लस सर्विस पेश की है जिसके तहत यूजर्स को कई OTT ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। इस सर्विस के लिए यूजर्स को तीन महीने तक के लिए 129 रुपये का भुगतान करना होगा। इस सर्विस में यूजर्स को SonyLIV, Voot Special, Yupp TV प्रीमियम और Zee5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Back to top button