सम्बंध बनाने के बाद क्या सोचती है आपकी पार्टनर, जरूर जानिए!

- in 18+

सेक्स जीवन का जरूरी हिस्सा है और हर कोई इसे अपने-अपने तरीकों से करता है। लेकिन क्‍या आपको पता है कि सेक्स के बाद आपकी पार्टनर के मन में क्या चल रहा होता है? वह आपके बारे में सोच रही होती है या उसने दिमाग में कुछ और चल रहा होता है? सेक्स के बाद वह आपसे संतुष्ट है या नहीं? आर्इए जानते है कि सेक्‍स के बाद महिलाओं के मन में कैसे-कैसे सवाल हिलोरे मारते है :-

वह बहुत अच्छा था

सेक्स के बाद अगर आपकी पार्टनर संतुष्ट होती है तो वह मन में आपके बारे में पॉजिटिव इमेज बनाती है। वह सोचती है कि बतौर मर्द बेड पर आप बेहतरीन थे। हालांकि, इस बात का अंदाजा महिला के चेहरे पर हावभाव से हो, ऐसा भी जरूरी नहीं है। देखा जाए तो आपकी पार्टनर आपको इस बात का एहसास नहीं होने देना चाहती है।

उफ इतनी जल्‍दी खत्‍म…

महिला पार्टनर को सेक्स के दौरान टाइमिंग को लेकर आपसे बहुत अपेक्षाएं हों और आप उनपर खरा न उतर पाएं तो वह निराश होती है। ऐसे में उसके जेहन में ऐसी सोच का विकसित होना लाजिमी है।

चलो खत्‍म हुआ

कई महिला पार्टनर ऐसी होती हैं जो सेक्स को एक टास्क की तरह लेती हैं और इसके पूरा होते ही वह वापस अपने काम पर लग जाना चाहती हैं। ध्यान न भटके, इसलिए वे किसी तरह का एक्सप्रेशन नहीं देती हैं।

सेकेंड राउंड के बारे में…

कई बार महिला पार्टनर सेक्स से इतना संतुष्ट होती हैं कि वे दूसरे राउंड के लिए सोचने लगती हैं। दोबारा सेक्स करने के लिए वे अपने पुरुष पार्टनर का मन टटोलना चाहती हैं।

‘मुझे ड्रिंक चाहिए’

सेक्स के बाद कई महिलाओं के मन में ड्रिंक करने का ख्याल आता है। उस वक्त वह इससे बेपरवाह होती हैं कि यह उनके लिए अच्छा है यह बुरा।

मुझे बहुत भूख लगी है

सेक्स के दौरान काफी एनर्जी लगती है और ऐसे में इस बात की संभावना है कि सेक्स के बाद आपकी पार्टनर कुछ खाने की डिमांड करे। सेक्स में कैलरीज बर्न होती हैं और पेट के चूहे तेजी से दौड़ना शुरू कर देते हैं।

यकीं नहीं हो रहा कि…

कई बार महिला पार्टनर के लिए यह यकीन करना मुश्किल होता है कि उसने सेक्स किया है। ऐसा दो परिस्थितियों में होता है। पहला, जब सेक्स करने वाले दोनों लोग पहली बार सेक्स कर रहे हों। दूसरा, जब महिला पार्टनर की उम्मीदों के विपरीत उसे सेक्स करना अच्छा लगे।

क्या मैं उसे खुश कर पाई…

सेक्स के बाद कई महिलाओं के मन में यह सवाल भी कौंधता है। वह इस बात को जानना चाहती हैं कि क्या बेड पर बिताए गए खुशनुमा पलों से उसका पार्टनर संतुष्ट हुआ है या नहीं?

क्या वो मुझे प्यार करता है?

कई महिलाओं को सेक्स के बाद यह डर भी सताता है कि उसका पार्टनर शायद अब उसे पहले जितना प्यार नहीं करता है। ऐसे में यह सवाल जेहन में आ ही जाता है।

ये मैंने क्या किया?

अगर कोई महिला अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर किसी और से सेक्स करती है तो उसके बाद उसके जेहन में यह सवाल भी उठता है कि हे भगवान!, ये मैंने क्या किया? उसे लगता है कि मैं खुद को ऐसा करने से रोक सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम