Wednesday, 22 January 2020. 10:13 PM

सभी अश्लील इंटरनेट प्लेटफॉर्म को बंद किया जाए CM नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों के लिए अश्लील साइटों को जिम्मेदार ठहराते हुए शुक्रवार को केंद्र सरकार से अपील की कि ऐसे सभी इंटरनेट प्लेटफॉर्म को बंद किया जाए जहां बलात्कार के वीडियो क्लिप डाले गए हैं और जिन्हें खुद षड्यंत्रकारियों ने बनाया है।

Loading...

हैदराबाद के कुख्यात बलात्कार और हत्या मामले का जिक्र करते हुए कुमार ने कहा कि वह केंद्र को पत्र लिखकर देश भर में ऐसे सभी साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे। हैदराबाद की घटना के बाद बक्सर और समस्तीपुर जिलों में ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं।

कुमार ने कहा, ‘दुर्भाग्यपूर्ण चलन देखने को मिल रहा है। हैदराबाद, बिहार, उत्तरप्रदेश सभी स्थानों पर ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। मैंने हमेशा सोशल मीडिया और तकनीक के खराब प्रभाव पर आपत्ति जताई है, जबकि इसके लाभ से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।’

मुख्यमंत्री ‘जल जीवन हरियाली यात्रा’ के पहले चरण के अंतिम दिन उत्तर बिहार के इस जिले में आए थे। इस यात्रा में पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन से लड़ने के संदेश के साथ वह पूरे राज्य की यात्रा करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जब से शराब की बिक्री और उपभोग को प्रतिबंधित किया गया है, कई लोग मुझसे खफा हैं जिनमें कुछ विद्वान भी शामिल हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *