सबके सिर चढ़कर बोला ‘गली बॉय’ का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

हाल ही में अपनी एक्शन फिल्म ‘सिंबा’ से बॉक्स ऑफिस पर छाए रहने वाले रणवीर सिंह अब रैपर के अंदाज में अपने फैंस के दिल में उतर गए हैं. ‘गली बॉय’ बनकर धमाकेदार ओपनिंग करने वाले रणवीर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस के सरताज बन चुके हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की न सिर्फ जबरदस्त एक्टिंग बल्कि इसकी दमदार कहानी भी लोगों को पसंद आ रही है.सबके सिर चढ़कर बोला 'गली बॉय' का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

जहां ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म पंडितों का प्यार इस फिल्म को रेटिंग के तौर पर मिल रहा है तो वहीं फिल्म का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्शकों के प्यार को दिखा रहा है. अधिकांश क्रिटिक्स ने ‘गली बॉय’ को 3 और 4 स्टार से नवाजा है. वहीं कलेक्शंस के अनुसार यह रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार रणवीर की ‘पद्मावत’ को पछाड़ते हुए ‘सिंबा’ ने 20.72 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी. वहीं अब ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाकर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. इस तरह यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रणवीर सिंह की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. अब पद्मावत तीसरे नंबर पर आ चुकी है. वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को तकरीबन 13 से 14 करोड़ रुपए कमाई है. अब यह वीकेंड ‘गली बॉय’ के लिए कई तरह की गुड न्यूज लाने वाला हो सकता है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘गली बॉय’ देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जहां पिछली फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर दमदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे थे तो इस फिल्म में आम लड़के के रैपस्टार बनने की कहानी को पेश कर रहे हैं. रणवीर का हर रोल में परफेक्ट तरीके से ढ़ल जाना लोगों को खासा लुभा रहा है. वहीं आलिया भट्ट भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं. वहीं यह भी कहना गलत नहीं होगा कि जोया अख्तर का कहानी पेश करने का ढ़ंग काबिले तारीफ है.

प्री-बुकिंग में ही कमाए 8 करोड़
बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया था. फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ बिजनेस हो गया था. ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को हिट बता रहे हैं. वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से आगे भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं. क्योंकि इस हफ्ते रिलीज होने वाली यह एकमात्र फिल्म है. अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही ‘टोटल धमाल’ इस फिल्म के बिजनेस पर क्या असर डालती है यह तो वक्त ही बताएगा

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button