देखे सफर के दौरान कियारा आडवाणी के समान की पूरी लिस्ट, ये अनोखा चीज रखती है अपने साथ…

हम सभी अपने सफर को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्शियस रहते हैं और कई बार गैरजरूरी सामान भी लादकर घूमने निकल जाते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  का टूरिस्ट वाला अवतार काफी कूल है. हाल ही में वह इटली में लंबी छुट्टी मनाकर वापस आई हैं. ऐसे में कियारा  ने बताया के सफर के दौरान वह किन चीजों को अपने साथ रखती हैं.

Loading...

कियारा आडवाणी  को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच परिवार और दोस्तों के लिए वक्त निकालना अच्छा लगता है. अभिनेत्री हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए इटली गई हुई थीं, वहीं बॉलीवुड के अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह भूमध्यसागरीय देश की अगली यात्रा पर जाने की योजना बना रही हैं.

मौनी रॉय ने थाइलैंड वेकेशन पर बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे, देखे तस्वीरे

इसी बीच कियारा ने अपनी यात्राओं को लेकर आईएएनएस से बात की. आपकी इटली की यात्रा कैसी रही? इस प्रश्न पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी. उस देश का इतिहास और वहां की संस्कृति काफी वृहद है, इतना कि आपको उसके बारे में जानकर अचरज होगा. मैंने मिलान, फ्लोरेंस और लेक कोमो की यात्रा की. यह मजेदार होने के साथ ही सुकूनभरा रहा. हमने लजीज खाने का आनंद लिया, कुछ खूबसूरत म्यूजियम और चर्च में घूमने गए और बहुत खरीदारी भी की.” 

 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *