सपा विधायक की दबंगई वोटरों को धमकाया, वायरल हुआ वीडियो!

अमेठी। उत्तर प्रदेश में गौरीगंज से सपा विधायक और प्रत्याशी राकेश प्रताप सिंंह ने एक जनसभा में वोटरों को धमकाया। उनकी दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कह रहे हैं कि बसपा प्रत्याशी के नामांकन में कौन-कौन गया था, उनको पता है और अगर वो चाहें तो उनको वो अपने आगे नाक रगड़वा सकते हैं।

विधायक ने वोटरों को धमकाते हुए कहा

विधायक ने धमकाते हुए कहा कि बसपा के नामांकन में कौन-कौन गया था, मुझे सब पता है। ये केवल मेरी शराफत है कि हम तुम्हारा नुकसान नहीं कर रहे, नहीं तो अगर हम अपने पर आ गए तो हमारे सामने नाक रगड़ोगे। जो बढ़िया जींस-पैंट, कुर्ता-पैजामा पहनकर घूम रहे हो, सब उतर जाएगा। 

सुधर जाओ।

विधायक को इनसे है हार का खतरा

इस धमकी से लगता है कि चुनाव में विधायक जीत को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। उसकी एक बड़ी वजह ये भी हो सकती है कि 2012 में जिस कांग्रेस कैंन्डिडेट से वो कुछ सौ वोटों से जीते थे, इस बार भी उन्हीं से उनका मुकाबला है और इस बार सपा-कांग्रेस में गठबंधन भी है।

विधायक के खिलाफ केस दर्ज

सोशल मीडिया पर धमकी से सम्बन्धित वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए गौरीगंज कोतवाली में विधायक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया। इस बात की पुष्टि एसपी अमेठी अनीस अहमद ने किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button