सपा-बसपा गठबंधन पर केशव मौर्य ने ली चुटकी, बोले… अखिलेश-माया मिलकर भी भाजपा को नहीं रोक पाएंगे

औरैया की गल्ला मंडी स्थित मैदान में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी जनसभा में सपा-बसपा गठबंधन को निशाने पर रखा। कहा कि बुआ-बबुआ मिलकर भी 2019 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनने से नहीं रोक पाएंगे। भ्रष्टाचारी परेशान हैं। यही कारण है कि आज सभी विपक्षी दल एकजुट होकर भाजपा को हराने की नाकाम कोशिश में जुटे हैं।सपा-बसपा गठबंधन पर केशव मौर्य ने ली चुटकी, बोले... अखिलेश-माया मिलकर भी भाजपा को नहीं रोक पाएंगे

लेकिन जनता उनके मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी। इटावा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार की अधिकृत घोषणा से पूर्व रविवार दोपहर हुई चुनावी सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भारी-भरकम भीड़ देखकर गदगद दिखाई दिए। सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले भी आतंकवादी हमले होते थे, लेकिन विरोध प्रकट कर मामला ठंडा हो जाता था।

भाजपा की सरकार बनने के बाद आतंकवादी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक तथा एयर स्ट्राइक कर दुश्मन की बोलती बंद करने का काम किया गया है। भाजपा के पांच वर्ष के शासन में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर था। भ्रष्टाचारियों को चुन-चुनकर जेल भेजा गया। यही कारण है कि आज सपा, बसपा महागठबंधन चुनाव मैदान में है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई दूल्हा नहीं है, या फिर बारात में सभी दूल्हे हैं। कहा कि विपक्ष का मकसद आतंकवाद, भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी दूर करना नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी को सत्ता में दोबारा आने से रोकना है ताकि उनके काले चिट्ठे न खुल सकें। गरीबों के उत्थान के लिए सबसे ज्यादा काम केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button