सपा नेता मनीष तिवारी ने डाली बच्ची पर गंदी नजर, मां-बाप ने मार डाला

99466-manishtewariसमाजवादी पार्टी के ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनीष तिवारी की हत्या मासूम बच्ची पर गंदी नजर डालने पर बच्ची के मां-बाप ने की थी। पुलिस ने बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर। समाजवादी पार्टी के ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनीष तिवारी की हत्या मासूम बच्ची पर गंदी नजर डालने पर बच्ची के मां-बाप ने की थी। पुलिस ने बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस हिरासत में बच्ची की मां ने बताया कि मनीष उसकी छोटी सी बेटी पर गंदी नजर रखता था और ब्लैकमेल करके रुपए मांगता था। इसलिए एक दिन उसे घर बुलाकर मार डाला।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल मुंगरी सिलबट्टा दुपट्टा और लाश ठिकाने लगाने में इस्तेमाल कार बरामद कर ली है। हत्या की आरोपी महिला ने कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है मनीष रावण था और मैंने उसका वध किया है। 

गौरतलब है कि 3 जून को चकेरी में एक युवक की हाथ पैर बंधी लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त अगले दिन मकरावटगंज निवासी सपा ब्राह्मण युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनीष तिवारी के रूप में हुई थी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों को पड़कर पूछताछ की तो मामला सामने आ गया।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button