सपा के गढ़ में शिवपाल की रैली, ‘अपनों’ के खिलाफ चुनावी जंग का करेंगे एलान

समाजवादी पार्टी के गढ़ कह जाने वाले फिरोजाबाद में आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव चुनावी हुंकार भरेंगे। इस दौरान वो फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की औपचारिक घोषणा कर सकते हैं।सपा के गढ़ में शिवपाल की रैली, 'अपनों' के खिलाफ चुनावी जंग का करेंगे एलान

शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में ‘हैं तैयार हम’ के नाम से रैली होने जा रही है। इस रैली में शिवपाल यादव और उनके पुत्र अंकित समेत तमाम प्रसपा नेता होंगे। प्रसपा जिलाध्यक्ष अजीम भाई ने बताया कि रैली में शिवपाल सिंह फीरोजाबाद से चुनाव लडऩे का एलान करेंगे। 

प्रसपा अध्यक्ष की सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष अजीम भाई, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू समेत तमाम नेताओं ने शनिवार को समर्थकों के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

जिलाध्यक्ष अजीम भाई ने बताया कि रैली के लिए प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्चना राठौर, युवा प्रसपा के अध्यक्ष विजय यादव, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनिल वर्मा और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव आ गए। 
शिवपाल यादव हेलीकॉप्टर से रामलीला मैदान में उतरेंगे। इसके बाद रैली को संबोधित करेंगे। सभा स्थल पर दो मंच बनाए हैं। एक मंच पर शिवपाल यादव और उनके साथ कुछ वरिष्ठ नेता होंगे। इसके साथ ही दूसरे मंच पर क्षेत्र के नेता बैठेंगे।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button