सपना चौधरी जब ‘दुल्हन’ बन पूछने लगी ‘कब लेके आओगे बारात’,तो मिला ये… जवाब

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना चौधरी की हर अदा उनके फैंस सर आंखों पर लेते हैं. चाहे वह वेस्टर्न अंदाज में नजर आएं और चाहे देसी स्टाइल में हों. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का सफर किया और बड़े पर्दे पर भी लोगों का दिल जीत लिया. देसी क्वीन सपना चौधरी का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन बन सपना ने जो सवाल किए हैं. उन सवालों का आप भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का टिकटॉक (Tik Tok) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सपना बॉलीवुड फिल्म ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ के गाने ‘पा लिया है प्यार तेरा’ पर बड़े देसी अंदाज में लिप्सिंग करती दिख रही हैं. उस दौर का यह मशहूर गाना गोविंदा और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है और पूछ रही हैं कि कब लेके आओगे बारात ये कहो ना… आप भी देखिए इस गाने पर सपना का अंदाज.

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं, जहां कोई कह रहा है कि ‘कब आऊं बारात लेकर’, तो कोई कह रहा है ‘आपकी हां का इंतजार है’. अपने इंडियन लुक में सपना कहर ढा रही है.

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है

Back to top button